केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करनाल में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति फ्लैग प्रदान करेंगे – गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा पुलिस को पहली बार, जब से हरियाणा बना, राष्ट्रपति फ्लैग मिला – अनिल विज

“राहुल गांधी झूठ बोलते है, जहां तक मैं जानता हूं, कि राहुल गांधी का अदानी परिवार से बड़ा ही अच्छा मेलमिलाप है” – विज

अम्बाला, 08 फरवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करनाल में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति फ्लैग प्रदान करेंगे।

यह जानकारी आज गृह मंत्री अनिल विज ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि ‘हरियाणा पुलिस को पहली बार, जब से हरियाणा बना, राष्ट्रपति फ्लैग मिला है, इस फ्लैग को प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की करनाल आ रहे है’।

“राहुल गांधी झूठ बोलते है, जहां तक मैं जानता हूं, कि राहुल गांधी का अदानी परिवार से बड़ा ही अच्छा मेलमिलाप है” – विज

राहुल गांधी के लोकसभा में बहस के दौरान अदानी को लेकर मोदी सरकार को घेरने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने राहुल गांधी पर बयानी प्रहार करते हुए कहा कि “राहुल गांधी झूठ बोलते है, जहां तक मैं जानता हूं, कि राहुल गांधी का अदानी परिवार से बड़ा ही अच्छा मेलमिलाप है”। उन्होंने कहा कि “अदानी ने अपने एक इंटरव्यू में खुद ये कहा है कि मुझे सबसे पहले जो बूस्ट किया है, वो राजीव गांधी ने किया है”।

अगर अदानी इतना ही गलत है तो आपकी (कांग्रेस) सरकारों ने करार क्यों कर रखे है – विज

श्री विज ने कहा कि राजस्थान में इनकी (कांग्रेस) सरकार है, इन्होंने अदानी से करार किया हुआ है, छत्तीसगढ़ में इनकी सरकार है, इन्होंने अदानी से करार किया हुआ है। श्री विज ने कांग्रेस पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि “अगर अदानी इतना ही गलत है तो आपकी (कांग्रेस) सरकारों ने करार क्यों कर रखे है”। गृह मंत्री ने कहा कि “मुझे ऐसा लगता है, इनका कोई पारिवारिक झगड़ा है जिसे ये राष्ट्रीय झगड़ा बनाना चाहते है।

विज का राहुल गांधी पर तंज, जब आदमी खाली हो जाता है तब वो इस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करता है – विज

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक बयान मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को धार्मिक नेता नहीं एक मामूली सा ठग कहने पर श्री विज ने तंज कसते हुए कहा कि ये पार्लियामेंट्री भाषा के सिद्धांत के विपरीत है, परंतु जब आदमी खाली हो जाता है तब वो इस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करता है”।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!