सरकार को अग्रोहा में विकास कार्य करवाने के लिए विशेष पैकेज देना चाहिए- बजरंग गर्ग
सरकार को अग्रोहा वासियों की दिक्कत को समझते हुए अग्रोहा को उप तहसील का दर्जा देना चाहिए- बजरंग गर्ग 

 हिसार- व्यापारियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में व्यापारी व अग्रोहा की समस्या पर विचार किया गया। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहां की अग्रोहा, फतेहबाद, हिसार, बरवाला, आदमपुर, भूना व भट्टू के बीच में पड़ता है मगर सरकार की अनदेखी के कारण अग्रोहा विकास के मामले में पूरी तरह से पिछड़ा हुआ है। अग्रोहा में सड़क टूटी पड़ी है। पानी निकासी का कोई प्रबंध तक नहीं है। स्ट्रीट लाईट चश्ती तक नहीं है। थोड़ी सी बारिश में अग्रोहा में पानी भर जाता है। यहां तक की सर्विस लाईन का काम कई सालों से अधर में लटकने के कारण अनेकों बार एक्सीडेंट के कारण काफी व्यक्तियों की मौतें तक हो चुकी है।

श्री गर्ग ने कहा कि सरकार को अग्रोहा के विकास की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए। अग्रोहा के विकास के लिए विशेष पैकेज दिया जाए और अग्रोहा को उप तहसील बनाया जाए। अग्रोहा मेडिकल में हर रोज दूर-दूर से हजारों मरीज ईलाज करवाने व अग्रोहा धाम के दर्शन करने के लिए आते हैं। अग्रोहा में बस अड्डा बने हुए कई साल हो चुके हैं जिसका उद्घाटन भी हो चुका है मगर अभी तक अग्रोहा बस अड्डा चालू ना होने से गांव वासियों में बड़ा भारी रोष है।

अग्रोहा में व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाने व विकास करवाने के लिए व्यापार मंडल की कमेटी का विस्तार किया गया है। जिसमें सर्वसम्मति से अग्रोहा ईकाई का अध्यक्ष खेमचंद मेहता, कार्यकारिणी अध्यक्ष रामचंद्र दागोलिया, संरक्षक पवन गर्ग, डॉ अरविंद बिश्नोई, सत्यवान पवार, उपाध्यक्ष ईश्वर सेठ, विजेंद्र धोरी, महासचिव दिनेश सेठ, अनिल मदान, सचिव संदीप धारणिया, विनोद खजूरी, मनोज सेठ, संगठन मंत्री मदन लाल स्वामी, आनंद मित्तल व कोषाध्यक्ष विनोद जैन को बनाया गया है, इसके अलावा 21 कार्यकारिणी सदस्य भी बनाएं गए है।

error: Content is protected !!