वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र :आज बुधवार को कुरुक्षेत्र के वरिष्ठ मीडिया कर्मियों की बैठक में हरियाणा प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र का गठन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से कृष्ण धमीजा को प्रेस क्लब का प्रधान, पंकज अरोड़ा उपप्रधान व सेवा सिंह महासचिव मनोनीत किए गया।

नवनिर्वाचित प्रधान कृष्ण धमीजा ने साथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है उसका वह कर्तव्य परायणता तथा ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। हरियाणा प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र के सभी साथियों को अपने साथ लेकर चलेंगे वहीं बैठक में पत्रकारों को आ रही अनेक समस्याओ के बारे में चर्चा हुई। जिला प्रसाशन द्वारा पत्रकारों के साथ आचरण को लेकर चर्चा हुई व निर्णय लिया गया कि प्रेस विज्ञप्ति में सिर्फ विभाग के प्रवक्ता का नाम छापा जाएगा पत्रकारों द्वारा यह भी चर्चा की गयी की उपायुक्त महोदय मेन स्ट्रीम मीडिया की अनदेखी कर रहे है। पत्रकारों की अनदेखी के कारण संगठन को यह कठोर फैसला लेने पर विवश होना पड़ा रहा है।

बैठक में यह भी चर्चा हुई की अक्सर पत्रकार वार्ता के बारे में दूरभाष पर संदेश नहीं मिलता आयोजक व्हाट्सएप पर ग्रुप में संदेश देकर कर्तव्य से इतिश्री कर लेते है। इसके अलावा आधिकारिक वर्शन लेने के लिए अक्सर ना तो अधिकारी फोन उठाते हैं और ना ही कॉल बैक की जहमत करते हैं। जबकि मीडिया से सहयोग की अपेक्षा की जाती है। बैठक में मीडिया की अनदेखी करने वाले अधिकारियों के इस रवैया की भर्त्सना करते हुए उन्हें अपनी कार्यशैली में सुधार लाने की नसीहत दी गई अन्यथा उन अधिकारियों के संज्ञान में भी यह जानकारी लाकर उनका भी बायकाट किया जाएगा।

इस बारे शुक्रवार को ज्ञापन भी दिया जाएगा आज की बैठक में विजय सभरवाल , संजीव राना , राजकुमार वालिया , वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, कुलतार , राकेश नरूला , रणदीप रोड राजकुमार कौशिक , राजेश वाधवा , ब्रिजेश द्वेदी , राजीव अरोड़ा , दर्शन कैथ , चंदर शर्मा , रहे।

error: Content is protected !!