गांव जोड़ी कला और गांव जोड़ी खुर्द के द्वारा कैंप का आयोजन

निशुल्क मेडिकल चेक अप कैंप जोड़ी के सरकारी स्कूल में संपन्न

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
देहात की सरकार के चुनाव संपन्न होने तथा शपथ ग्रहण के उपरांत अब अपने अपने तरीके से देहात की सरकार और सरकार के मुखिया जनहित के कार्यों में सक्रिय दिखाई देने लगे हैं । इसी कड़ी में गांव जोड़ी खुर्द और जोड़ी कला के सरपंच श्रीमती निशा और योगेंद्र सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से ग्रामीणों के स्वास्थ्य के हितार्थ फ्री मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया गया ।

इस बहुउद्देशीय जांच कैंप का आयोजन फल बो इंडिया एनजीओ व मेजबान पंचायत की तरफ से किया गया । मेडिकल कैंप में अपने-अपने विभिन्न प्रकार की जांच के लिए पहुंचे ग्रामीणों की जांच के लिए अमित, सुनील, सुशील, महबूब ,राजकुमार अन्य के द्वारा अपना सक्रिय योगदान प्रदान किया गया । यह निशुल्क मेडिकल चेक अप कैंप के दौरान बदलते मौसम में ठंडक के बीच बड़ी संख्या में हर आयु वर्ग के ग्रामीण और महिलाएं अपने-अपने संबंधित रोगों की जांच कराने के लिए पहुंचे ।

इस कैंप की खास बात यह रही कि यहां कैंप में पहुंचे ग्रामीणों की जहां जांच की गई। वही ग्रामीणों को उनकी जरूरत के मुताबिक निशुल्क मेडिसन भी उपलब्ध करवाई गई । इस मौके पर गांव जोड़ी खुर्द और जोड़ी कला पंचायत के चुने हुए जनप्रतिनिधि भी विशेष रूप से मौजूद रहे । इसके साथ ही आश्वासन दिया गया कि समय-समय पर इसी प्रकार के निशुल्क मेडिकल चेक अप कैंप का आयोजन करवाया जाता रहेगा। 

error: Content is protected !!