—आदमपुर के विकास के लिए कुलदीप ने भाजपा में आकर सही किया: धनखड़

चंडीगढ़/हिसार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़़ ने कहा है कि कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस छोड़़कर भाजपा में शामिल होना क्षेत्र के विकास के लिए बड़ा फैसला लिया है। धनखड़़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जहाज उड़ ही नहीं सकता, उसमें बैठे रहने का कोई फायदा नहीं है। इसलिए कुलदीप ने भाजपा में आकर सही किया और अब जब भव्य को जिताकर आदमपुर की जनता सरकार में सांझीदार बनेगी तो और अधिक तेजी से यहां का विकास होगा।
धनखड़ शनिवार को आदमपुर गांव और मोडाखेड़ा गांव में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने‌ कहा कि कुलदीप बिश्नोई को यह अच्छी तरह से समझ में आ गया कि अगर क्षेत्र का विकास करना है तो भारतीय जनता पार्टी है एकमात्र ऐसी पार्टी है जो पूरे क्षेत्र का विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि अपने लिए राजनीति सभी करते हैं लेकिन कुलदीप बिश्नोई ने जनता के लिए कांग्रेस से इस्तीफा देकर विकास का रास्ता चुना है। धनखड़़ ने कहा कि भाजपा सांझे की पार्टी है। सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास लेकर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अब कोई संभावना नहीं है। कांग्रेस का तो आत्मविश्वास ही खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में दलित प्रदेश अध्यक्ष को लाठियों से पीटा गया वहीं शैलजा को संगठन नहीं बनाने दिया गया। कांग्रेस इतनी बढि़या होती तो हुड्डा साहब आदमपुर में दीपेंद्र को ही लड़ा लेते, क्यों जयप्रकाश को बहकाकर ले आए।

ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश पर तंज कसते हुए कहा कि वह पिछली बार कलायत से विधायक थे लेकिन इस बार हमारी पार्टी की कमलेश ढांडा जीत गई। जयप्रकाश के साथ तो वह हो गया जो सुरजेवाला के साथ हुआ था। कैथल से जींद आया और जींद से सीधा जयपुर भेज दिया। उन्होंने दूसरी पार्टियों के बारे में कहा कि जब उनका यहां कोई जिक्र ही नहीं तो मैं उनका क्या जिक्र करूं। उन्होंने उपस्थित सभा में लोगों से सीधा संवाद करते हुए भव्य बिश्नोई को एकतरफा जीत सुनिश्चित करने की हां भी भरवाई। उन्होंने कहा कि भव्य को तगड़े मतों से जीता भेजों में आपका धन्यवाद करने आउंगा।

धनखड़़ ने कहा कि इन आठ सालों में जैसी हमने भारत माता की सेवा की है वो आप सभी ने देखा है। उन्होंने कहा कि मातृ शक्ति को अगर किसी ने राहत दिलाई है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें राहत दिलाई। पहले महिलाएं इंधन को लेकर परेशान रहती थी लेकिन घर घर गैस पहुंचाकर पीएम मोदी ने धुआं से राहत दिलाने का काम किया है। वहीं हर घर नल से जल पहुंचाकर पीएम मोदी ने महिलाओं को राहत दी है। यही बदलता हुआ भारत है। धनखड़ ने कहा कि पहले अमेरिका और इजराइल अपने दुश्मनों को उनके ठिकानों पर मारकर आते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने भी बालाकोट में जाकर दुश्मनों को सबक सिखाने का काम किया है। बदलते भारत पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि अब विपक्षी दल भी नोटों पर भगवान की फोटो छापने की बात कर रहे हैं। आज प्रधानमंत्री राम मंदिर में दिवाली मना रहे हैं। यह गर्व की बात है कि जब भारत की संस्कृति और भारत सरकार एक साथ खड़ी दिखाई देती है। पहले ऐसे नजारें कभी नहीं देखे गए।

धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते थे धारा 370 नहीं टूटती लेकिन मोदी सरकार ने यह काम दिखा दिया। उन्होंने कहा कि आज यह मुहावरा आम आदमी की जुबान पर है कि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने ट्रांसफर नीति का जिक्र करते हुए कहा कि पहले बदली के लिए लोगों की लाइनें लगी रहती थी लेकिन अब कम्प्यूटर में लोग अपने स्थान का खुद ही चयन करते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मनोहर सरकार मैरिट के आधार पर नौकरियां दे रही है। पहले की सरकारों की तरह अब क्षेत्रवाद, जातिवाद नहीं रहा। यही कारण है कि आदमपुर में भी 550 युवाओं को सरकारी नौकरियां मिली, यह बहुत बड़ी बात है।

प्रदेश अध्यक्ष के साथ कार्यक्रमों में सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, पूर्व विधायक रेनुका बिश्नोई, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम सहित अनेक नेता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!