गुजरात के अंजार में किया 18 57 के महान शहीद राव तुला राम की मूर्ति का अनावरण
गुजरात में एक बार फिर बनेगी भाजपा सरकार

भुज गुजरात। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के ही नहीं बल्कि देश के भी गौरव है। उन्होंने कहा कि लौह पुरुष सरदार पटेल की भूमिका में रहकर नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर को देश का अभिन्न अंग बनाने का काम किया। राव इंदरजीत बुधवार व वीरवार को गुजरात के कच्छ जिले के अंजार व भुज में गुजरात गौरव यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने अंजार में 1857 की क्रांति के महानायक राव तुलाराम व वीर अहीर देयावत बोदर की मूर्ति का अनावरण किया और अहीर समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने समाज से आह्वान किया कि बच्चों को संस्कार और शिक्षा दें ताकि देश में अपना नाम रोशन कर देश सेवा कर सके।

भुज में गुजरात गौरव यात्रा के दौरान जनसभाओं को संबोधित करते हुए राव ने कहा कि नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश आज विश्व शक्ति के रूप में पहचान बना रहा है। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की भूमि से संबंध रखने वाले नरेंद्र भाई मोदी ने देश में एक बार फिर लौह पुरुष सरदार पटेल की छवि को भरने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त कर मोदी ने इस क्षेत्र को देश का अभिन्न अंग बनाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने भी देश के अनेक रियासतों को स्वतंत्र भारत में मिलाकर देश को संगठित करने का कार्य किया था। जनसभाओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोविड के दौरान अनेक देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई लेकिन भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है यह न केवल सरकार के प्रयासों से बल्कि देश के लोगो का प्रयास भी इस में रहा । उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान अनेक देश कोविड-19 से जूझने का काम कर रहे थे वहीं भारत ने ना केवल देश के लोगों को फ्री में वैक्सीन लगाई बल्कि विदेशों में भी भेजने का काम किया। राव ने कहा कि मोदी ने देश के किसानों को सम्मान देते हुए किसान सम्मान निधि का वितरण देशभर के किसानों को किया है यह एक ऐतिहासिक कदम है। उन्होंने कहा कि किसानों की फसल का 2 दिन पूर्व एमएसपी बढ़ाकर मोदी सरकार ने किसानों को एक और तोहफा दिया है।

इस अवसर पर कच्छ के सांसद विनोद भाई चावड़ा, यादव महासभा गुजरात के अध्यक्ष बाबू भाई हुंबल, अंजार विधायक वासन भाई अहीर, पार्टी जिला अध्यक्ष केशुभाई पटेल, जिला पंचायत परिषद की अध्यक्ष पारुल बेन, प्रदेश उपाध्यक्ष अहमद पटेल, अहिर समाज से बाबू भाई डांगर, कच्छ अहिर मंडल के प्रमुख त्रिकम भाई अहीर सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!