भारत जोड़ो यात्रा देगी देशभर में एकजुटता का संदेश-एडवोकेट खोवाल

आज कन्याकुमारी से किया गया यात्रा का आगाज खोवाल

हिसार, 06 सितंबर। हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जाने वाली भारत जोड़ो यात्रा पूरे देश में फैली अराजकता, भ्रष्टाचार व महंगाई के प्रति लोगों को एकजुट होने का संदेश देगी। इस यात्रा के उपरांत देश में एक नई उर्जा का संचार होगा, जो भाजपा की विघटनकारी नीतियों का खात्मा करने का काम करेगी।

एडवोकेट खोवाल ने बताया कि इस यात्रा में शामिल होने के लिए बहन कुमारी सैलजा,जम्मु इंचार्ज रजनी पाटिल, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेट, रंजीता राष्ट्रीय प्रवक्ता, हरीश रावत, तारिक अनवर, पीएल पूनिया, शशी थरूर, सहित देशभर के वरिष्ठ कांग्रेसी पहुंच चुके हैं। हरियाणा की टीम ने वरिष्ठ नेताओं का स्वागत किया। इस यात्रा से पहले एक जनसभा आयोजित करते हुए इस नए आंदोलन का आगाज किया जाएगा। जिसके उपरांत यह यात्रा विभिन्न शहरों से होते हुए कश्मीर पहुंचेगी। जहां जगह जगह पर इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। उन्होंने विश्वास जताया कि राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जाने वाली यह यात्रा देश में एक नया बदलाव लाएगी, जो केंद्र सरकार की भय और भ्रष्टाचार की नीति पर कड़ा प्रहार होगा।

विदित रहे कि इस यात्रा में भाग लेने के लिए हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल, पूर्व जेडएमईओ शैलेश वर्मा, डॉ सतबीर वर्मा, एडवोकेट जितेश भारद्वाज, एडवोकेट चंद्रहर्ष व एडवोकेट हिमांशु आर्य खोवाल भी कन्याकुमारी पहुंचे हुए हैं, जो यात्रा के दौरान साथ रहेंगे।

Previous post

फर्रुखनगर नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों के जीर्णोद्धार व सड़कों पर जलभराव की समस्या के निवारण के लिए डीसी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

Next post

खोये हुओं का सहारा बनी हरियाणा पुलिस, सिर्फ 8 महीने में ढूंढे 378 बच्चे ………

You May Have Missed

error: Content is protected !!