हिसार, गोवा: सोनाली फौगाट की मौत के बाद एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं। अब एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। सोनाली फौगाट के साथ 3 साल पहले उसके पीए सुधीर सांगवान ने रेप किया था। आरोप है कि सुधीर ने सोनाली को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ हिसार के संतनगर में बलात्कार किया। बलात्कार की वीडियो भी बनाई। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सोनाली को लगातार ब्लैकमेल किया। ऐसा भी आरोप है कि सुधीर ने सोनाली को उसके फिल्मी और सियासी कॅरियर को तबाह करने की लगातार धमकी दी ।

अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही इन सब आरोपों के बारे में सोनाली फौगाट ने हिसार के अर्बन स्टेट में रहने वाले अपने जीजा अमन पूनिया को फोन पर बताया था। इन सब गंभीर आरोपों का हवाला देते हुए सोनाली फौगाट के भाई और फतेहाबाद जिला के गांव भूथनकलां के रहने वाले रिंकू ढाका ने गोवा के अंजुना थाना में एक शिकायत दी है। 4 पेज की इस शिकायत में रिंकू ने सुधीर सांगवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जांच की मांग की है। उधर, हिसार में भी सोनाली के परिजनों ने मीडिया के सामने आते हुए सुधीर पर ही आरोपों की झड़ी लगाई है।

गोवा पुलिस को दी शिकायत में सोनाली के सोनाली के भाई रिंकू का कहना है कि 22 अगस्त 2022 की शाम को उनकी बहन सोनाली का फोन जीजा अमन पूनिया के पास आया। सोनाली ने अपने जीजा को बताया कि सुधीर ने उसे खाने में कुछ मिला कर दिया है। इस कारण उसके शरीर में बेचैनी और घबराहट पड़ रही है। पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ने बताया कि सोनाली ने अपने जीजा अमन को फोन पर बताया कि साल 2021 में हिसार के संतनगर में जो चोरी उसके घर पर हुई थी, वह चोरी भी सुधीर सांगवान ने अपने दोस्त के साथ मिलकर करवाई थी और इस चोरी के बारे में वे जल्द ही हिसार लौटने के बाद पुलिस को बताएंगी और सुधीर को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

रिंकू द्वारा पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सोनाली ने अपने जीजा को फोन पर बताया कि सुधीर सांगवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका वीडियो बनाया और उस पर इतना दबाव बनाया कि उसने अपने घरवालों और रिश्तेदारों से बातचीत करना बंद कर दिया था आरोप है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली के दोनों फोन, प्रॉपर्टी के कागजात, एटीएम कार्ड, घर की चाबियां सब अपने पास रख लिए थे। मौत से कुछ घंटे पहले सोनाली ने अपने जीजा को बताया कि सुधीर सांगवान अपनी दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर उसके साथ कुछ गलत कर सकता है। अपने जीजा को इतनी बात बताने के बाद सोनाली ने फोन काट दिया इसके बाद सोनाली की अपनी मां से बातचीत हुई अपनी मां से बातचीत में सोनाली ने कहा कि उसकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है।

error: Content is protected !!