हरियाणा का जन जन चाहता है भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मिले : डॉ. सुशील गुप्ता

पंचायती राज समेत सभी चुनाव सिंबल पर लड़ेगी आम आदमी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता
फ्री की रेवड़ी दोस्तों के लिए, आम जन के लिए होती हैं सुविधाएं : डॉ. सुशील गुप्ता

पानीपत, 13 अगस्त – आम आदमी पार्टी का परिवार पूरे हरियाणा में बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी हर गांव, हर वार्ड के अंदर पहुंच रही है। जनता का उत्साह बहुत शानदार तरीके से देखने को मिल रहा है। हरियाणा का जन जन चाहता है कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मिले। ये बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कही। वे शनिवार को पानीपत की भगवान परशुराम धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अरविंद केजरीवाल की नीतियों में विश्वास करते हुए अच्छे स्कूल, अच्छे कॉलेज चाहते हैं, अच्छे अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक चाहते हैं। युवाओं के लिए रोजगार और महिलाओं के लिए सम्मान और बराबरी का दर्जा चाहते हैं। इसके लिए जरूरी है कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मिले। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के सैनिकों की पेंशन देने की स्थिति में नहीं है, वहीं इसके लिए अग्निवीर योजना ले कर आई है। वहीं दूसरी तरफ अपने दोस्तों के लाखों-करोड़ों के लोन माफ किए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे देश में अपने संगठन को मजबूत कर रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के पंचायती राज, विधानसभा और लोकहभा के चुनाव सिंबल पर लड़ेंगे। केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी को जनता की मूलभूत सुविधाओं को देने से रोकना चाहती है। हरियाणा की व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई जारी रहेगी। आम आदमी पार्टी ने पहले दिल्ली में बदलाव किया और अब पंजाब में आम आदमी पार्टी जनता को मूलभूत सुविधाएं देने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि दुनिया के विकसित देश फ्री शिक्षा और फ्री चिकित्सा सुविधा देने का काम करते हैं। उसी तर्ज पर पूरे देश में आम आदमी पार्टी व्यवस्था बदलने का काम करेगी। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार को अपने दोस्तों की चिंता है, जबकि जनता से उनको कोई मतलब नहीं है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, जोन अध्यक्ष अश्विनी देशवाल, वरिष्ठ नेता राकेश चुघ समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!