रतिया की जनसभा में हिसार जिले के सैकड़ों किसान काफिले के साथ शामिल होंगे- संदीप सिवाच
रतिया की जनसभा लखीमपुर में शहीद हुए किसानों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर है।-संदीप सिवाच
रतिया की जनसभा में नर्मदा बचाओ आंदोलन की नायिका मेघा पाटकर शामिल होगी।-सतीश बैनीवाल

हिसार – लखीमपुर में शहीद हुए किसानों को न्याय मिले इसी को लेकर की जाने वाली जनसभा की तैयारियों के लिए आज पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति की टीम ने गांव-गांव जनसंपर्क अभियान चलाया जिसका नेतृत्व जिला के प्रधान सतीश बैनीवाल एंव अग्रोहा ब्लाक के प्रधान चरण पाल लूदास ने किया।

आज शाहपुर मात्र श्याम,मिगनी खेड़ा,काबरेल,सीसवाल,मोडाखेड़ा, मोहब्बतपुर,चूली कलां,चूली देसवाली,कालीरामण,खासामहाजन,फ्रांसी आदि गांव में जनसभा की और 14 तारीख को रतिया में होने वाली रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए किसानों से आह्वान किया गया।और किसानों ने विश्वास दिलाया कि रतिया की जनसभा में हिसार जिले के सैकड़ों किसान काफिले के साथ शामिल होंगे।

पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के राज्य महासचिव संदीप सिवाच ने बताया कि इस जनसभा में नर्मदा बचाओ आंदोलन की नायिका मेघा पाटकर शामिल होगी। सिवाच ने बताया कि 18 तारीख को संयुक्त मोर्चे के आह्वान पर लगने वाले पक्के मोर्चे पर भी पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति अपनी पूरी ताकत से पहुंचेगी।

इस अवसर पर कर्ण सिंह चूली,प्रधान सतीश बैनीवाल,चरण पाल लूदास,सारज सिंह लुदास,मंदीप सिंह,राजेश, धर्मबीर,प्रताप सिंह आदि किसान नेता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!