यह घटना पटौदी पालिका के बब्बर शाह मोहल्ले की.
लड़की का आरोप जबरन हाथ पकड़ मांगा मोबाइल नंबर

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 एक नाबालिक युवती पानी सप्लाई करने वाले से जब पानी लेने के लिए आई तो सप्लायर ने जबरन बद नियति से युवती का हाथ पकड़ लिया । यूवती के आरोप के मुताबिक पानी सप्लाई करने वाले ने उसका मोबाइल नंबर मांगा । इस बात को लेकर युवती ने शोर मचा दिया। यह घटना पटौदी नगर पालिका के बब्बर साहब मोहल्ले की बताई गई है । यहां पर युवती अपने परिजनों के साथ किराए पर रह रही है ।

पटौदी पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है। पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक नाबालिग लड़की के द्वारा बताया गया है वह मूल रुप से पटौदी क्षेत्र के ही 1 गांव की रहने वाली है । मौजूदा समय में वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ पटौदी में प्राइमरी स्कूल कब्रिस्तान के पास बब्बर शाह कॉलोनी में एक महिला के यहां किराए पर रह रही है । रामपुर का युवक पानी सप्लाई करने का काम करता है । जब वह युवक पानी सप्लाई करने के लिए पहुंचा , तब लड़की पानी लेने के लिए आई थी , उसी दौरान ही मौका देख कर युवक में बद नियति से लड़की का जबर्दस्ती हाथ पकड़ लिया और मोबाइल नंबर देने के लिए कहां गया।

युवक के द्वारा जबरन हाथ पकड़ना और मोबाइल फोन नंबर मांगना लड़की को बहुत बुरा लगा । इसके बाद लड़की ने शोर मचा दिया , शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए । लेकिन तब तक आरोपी युवक फरार हो चुका था । लड़की के द्वारा दी गई शिकायत पर पटौदी थाना में आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!