दुनिया की पहली वर्चुअल फिल्म है “जुदा होके भी”

महेश भट्ट, विक्रम भट्ट, अक्षय ओबेरॉय, मेहेरजान मज़्दा फ़िल्म “जुदा होके भी” के प्रोमोशन के लिए रहे उपस्थित

-अनिल बेदाग़-

के सेरा सेरा और विक्रम भट्ट की वर्चुअल वर्ल्ड प्रोडक्शन “जुदा होके भी” 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रोमोशंस के लिए गुरुपूर्णिमा के दिन एक इवेंट रखा गया जहां महेश भट्ट, विक्रम भट्ट, अक्षय ओबेरॉय, मेहेरजान मज़्दा, संगीतकार पुनीत दीक्षित सहित पूरी टीम मौजूद रही।     

 यह फ़िल्म अभिनेत्री ऐंद्रिता का बॉलीवुड में डेब्यू है। फिल्म का ट्रेलर जहां खूब चर्चा में है, वहीं इसका म्यूज़िक भी संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बना रहा है। जुदा होके भी दुनिया की पहली वर्चुअल फिल्म है।       

विक्रम भट्ट ने बताया कि आज गुरुपूर्णिमा का दिन है। फ़िल्म जुदा होके भी मैंने अपने गुरु महेश भट्ट साहेब के लिए बनाई है, उन्हें अर्पण की है। भट्ट साहेब ने मुझसे कहा था कि अगर तुम हॉरर में लव स्टोरी दिखाओगे तो मैं नही लिख सकता, लेकिन अगर तुम लव स्टोरी में हॉरर दिखाओगे, जैसे राज़ थी, तो मैं लिख सकता हूँ। और फिर मैंने कहा कि वैसे तो मैं हॉरर में प्रेम कहानी दिखाता हूँ, लेकिन आप कह रहे हैं तो इस बार प्रेम कहानी में हॉरर का तड़का होगा और इसीलिए इसका टाइटल भी जुदा होके भी हैं।     

 विक्रम भट्ट ने आगे बताया कि अक्सर निर्माता निर्देशक कहते हैं कि मैंने तो अच्छी फिल्म बनाई है अब देखते हैं कि ऑडिएंस इसे पसन्द करती है या नहीं लेकिन मैं यह कहता हूँ कि मैंने बहुत अरसे के बाद एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है, आप सिनेमाघरों में जाकर इस फ़िल्म को अवश्य देखें, अगर आप नहीं देखेंगे तो आपको इस पिक्चर को न देखने का दुख होगा। मैंने अपने 30 साल के कैरियर में ऐसा कभी नहीं कहा आज कह रहा हूँ।   

 अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि मेरा किरदार एक ऐसे शख्स का है जो एक ज़माने में स्टार रह चुका है मगर अब वह पूरी तरह से टूट गया है, उसके बच्चे की मौत हो जाती है और वह खुद को नशे में डुबा लेता है। यह फ़िल्म उसी आदमी के सफर की कहानी है, वह अपनी पत्नी की खोज में निकलता है। इस तरह का चैलेंजिंग किरदार करने में काफी मजा आता है। विक्रम भट्ट हॉरर के किंग हैं उनके साथ काम करने का यादगार अनुभव रहा।

Previous post

हरियाणा सरकार ने योग्य अध्यापकों से ‘राज्य शिक्षक पुरस्कार-2022’ के लिए आवेदन आमंत्रित किए

Next post

अतिपिछड़ा वर्ग की जनसंख्या के आंकड़े थे तो नगर निकाय व नगर परिषद चुनाव बिना आरक्षण के क्यों करवाये : वर्मा

You May Have Missed

error: Content is protected !!