आम आदमी पार्टी समीक्षा बैठक के दूसरे दिन बनाई रणनीति

दिल्ली, 29 जून – आम आदमी पार्टी नगर परिषद और नगर पालिका चुनाव के बाद निगम चुनाव में पूरी शक्ति झोंकेगी। इसी को लेकर समीक्षा बैठक के दूसरे दिन बुधवार को दिल्ली में रणनीति बनाई गई। हरियाणा आम आदमी पार्टी वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि निगम चुनाव में हर घर आम आदमी पार्टी अभियान के साथ लोगों के दिलों में जगह बनाने का काम किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करेंगे। पिछले चुनाव में मिले जबरदस्त जन समर्थन के चलते कार्यकर्ताओं में उत्साह है। आम आदमी पार्टी इसी को भुनाने का प्रयास निगम चुनाव में भी करेगी।

प्रत्येक सीट के उम्मीदवार ने सौंपी रिपोर्ट
दिल्ली में आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक के दूसरे दिन प्रदेश के कोने-कोने से चुनाव नगर पालिका और नगर परिषद चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों ने आकलन रिपोर्ट सौंपी। इसमें उन्होंने अपने क्षेत्र से रही कमियों का ब्यौरा पार्टी पदाधिकारियों को दिया।

नई रणनीति के साथ उतरेंगे निगम चुनाव में
आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि निगम चुनाव के लिए रणनीति बनाई जा चुकी है। आने वाले दिनों में सभी पदाधिकारियों को चुनावी जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। वहीं राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने बताया कि जनता से मिले अपार जन समर्थन के चलते पार्टी एक विकल्प के तौर पर उभर कर सामने आई है। प्रदेश की जनता बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और अपराधों के कारण वर्तमान सरकार से तंग आ चुकी है। इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी सदस्यता अभियान और प्रचार कार्यक्रम को तेज करेंगे, और पिछले चुनाव में जो भी कमी थी, उसको दूर कर जोर-शोर से आने वाले चुनाव में भागीदारी की जाएगी।

error: Content is protected !!