-राजेंद्रा पार्क में योग कार्यक्रम में पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने मंगलवार को राजेंद्रा पार्क क्षेत्र में आयोजित योग कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने लोगों को योग दिवस की बधाई देते हुए उन्हें योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की सलाह दी।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को पूरी दुनिया में पहुंचाया है। आज के दिन पूरी दुनिया ने योग करके भारत का प्रतिनिधित्व स्वीकार किया है।

उन्होंने कहा कि योग का मतलब सिर्फ यह नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी तरह का क्रेडिट लिया है। उन्होंने योग के प्रति चिंता जाहिर करते इसे विश्व स्तर पर पहुंचाने का यही मकसद है कि लोग बीमारियों से बचे रहें, दूर रहें। यह सच है कि बीमारियों से सभी का बजट बिगड़ जाता है। आर्थिक हानि होती है। जो पैसा हम सब अपने परिवार के उत्थान पर खर्च करना चाहते हैं वह अगर बीमारियों पर खर्च होता है तो दुख होता है। योग हमारी पौराणिक पद्धति है। पहले सभी योग करते थे, इसलिए बीमारियां पास भी नहीं आती थी। समय के साथ हमने योग से दूर बनाई और परिणाम हमारे सामने हैं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हम सब आज के दौर में योग को अपनाएं, ताकि हमारी एनर्जी परिवार के विकास में लगे। इस अवसर पर पार्षद योगेंद्र सारवान, योगाचार्य राजेंद्र यादव, राधे मोहन, पूर्व सरपंच धीर सिंह, जगदेव यादव, वेदप्रकाश, हरि सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!