रात इंडिया गेट पर रामायण के सुंदरकांड का पाठ करने से भी रोक दिया दिल्ली पुलिस ने : विधायक नीरज शर्मा

नई दिल्ली : फिलहाल राहुल गांधी संकट में हैं। और जैसा कि होता ही है राहुल गांधी का यह संकट कांग्रेस का बड़ा संकट है इसलिए कांग्रेस के तमाम बड़े नेता देश भर से राजधानी दिल्ली में जुड़ रहे हैं और दिल्ली पुलिस इस जमावड़े को हर हाल में रोकना चाहती है।

दूसरी और कांग्रेसी भी अपने नेता के लिए बलिदान देने में पीछे नहीं रहना चाहते हैं और हर ओर से लगातार दिल्ली पहुंच रहे हैं। कांग्रेस के सभी नेता राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ को सरासर गलत बता रहे हैं और इस पूछताछ को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का हिटलरी रवैया करार दे रहे हैं। इस पूछताछ का विरोध करने के लिए मंगलवार को एआइसीसी के दफ्तर जा रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने घंटों थाने में बिठा कर रखा। फरीदाबाद के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को भी पूरा दिन पुलिस ने केसी वेणु गोपाल, दीपेंद्र हुड्डा, रंजीत रंजन के साथ बदरपुर थाने में बिठाया और देर रात इंडिया गेट पर रामायण के सुंदरकांड का पाठ करने से भी रोक दिया।

विधायक कहते हैं कि देर रात को जब वो एआईसीसी के दफ्तर जा रहे थे, तब पुलिस ने उनको वहां जाने से रोक दिया। उसके बाद वो हरियाणा भवन चले गए। वहां पर से पैदल मार्च के लिए निकले तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें फिर रोक दिया। नीरज शर्मा इंडिया गेट के पास ही सुंदर कांड का पाठ करने के लिए बैठ गए। दिल्ली पुलिस को उनका सुंदरकांड का पाठ करना भी पसंद नहीं आया। हालांकि विधायक ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को यह समझाने की भरसक कोशिश की कि एक घंटे का पाठ है, आप भी सुने। इसे बीच में रोकेंगे तो आपको भी पाप लगेगा। लेकिन पाप और पुण्य से ऊपर उठ चुकी दिल्ली पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा की मंशा को हम कभी पूरा नहीं होने देंगे। हम अपनी लड़ाई और अधिक मजबूती के साथ लड़ेंगे। भाजपा के खिलाफ इस लड़ाई में हम किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे।

Previous post

सैनिको ने मांगी थीं वन रैंक वन पेंशन और दे दी नो रैंक नो पेंशन, ये है बीजेपी का अमृतकाल : सुनीता वर्मा

Next post

गुरुग्राम से किसानों का प्रतिनिधिमंडल मेघालय के गवर्नर सत्यपाल सिंह मलिक से मिला

You May Have Missed

error: Content is protected !!