आचार संहिता लगने के बाद मुख्यमंत्री खट्टर ने कि सोहना के लिए घोषणा : अनुराग ढांडा
चुनाव आयोग में लिखित में शिकायत देकर करेंगे मुख्यमंत्री पर कार्रवाई की मांग : अनुराग ढांडा
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ेंगे निकाय चुनाव, प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर : महेंद्र चौधरी

गुरुग्राम, 7 जून 2022 – मुख्यमंत्री खट्टर ने आचार संहिता लगने के बाद सोहना के लिए करोड़ों रुपए की घोषणा की आम आदमी पार्टी यह मांग करती है कि चुनाव आयोग मुख्यमंत्री पर कार्रवाई करे। ये बात मंगलवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने गुरुग्राम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ेंगी। सोहना की नगर परिषद की करोड़ों रुपए की जमीन पर नामचीन लोगों का कब्जा है, सरकार की मिलीभगत से यह भ्रष्टाचार चल रहा है। आम आदमी पार्टी की चेयरमैन बनने पर पहला काम नगर परिषद की जमीन से अवैध कब्जों को हटाना होगा। इसका उदाहरण आम आदमी पार्टी पंजाब में अरबों रुपए की पंचायती जमीन को कब्जा मुक्त कर कर दे चुकी है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि 29 मई को सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोना के लिए करोड़ों की घोषणा की। इस पर आचार संहिता लगने के बावजूद भी चुनाव आयोग ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की मांग करती है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर चुनाव आयोग संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करे।

आम आदमी पार्टी की और से चुनाव आयोग में लिखित में शिकायत देगी और मुख्यमंत्री पर कार्रवाई करने की मांग करेगी। अगर संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो आगे जो भी कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

उन्होंने कांग्रेस के सवाल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी तो प्रदेश में अनाथ है। प्रदेश कांग्रेस के सारे नेता प्रदेश से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों की सुध लेने वाला कोई नहीं है, और अपील की के कांग्रेस के जो हो अच्छे नेता हैं, उनका आम आदमी पार्टी में स्वागत है।

वहीं बीजेपी के सवाल पर ढांडा ने कहा कि बीजेपी बौखलाई हुई है, आम आदमी पार्टी को मिलते समर्थन को देखकर बीजेपी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, चुनाव के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी महेंद्र चौधरी ने कहा कि पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है निकाय चुनाव के बाद के नतीजे बड़े ही चौका देने वाले होंगे। प्रदेश की जनता अरविंद केजरीवाल की कट्टर इमानदारी की नीतियों और दिल्ली मॉडल से खुश है। वहीं बीजेपी ने प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाने के सिवा कोई काम नहीं किया है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी गुरुग्राम जिला कार्यकारिणी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!