अरविन्द शर्मा ने हरियाणा के मुखिया से पूछा, हिंदुत्व के पैरोकार बताएं कहां गई पहरावर हिंदू संस्था की 150 एकड़ जमीन 

रोहतक । गौड़ ब्राह्मण संस्था से जुड़ी पहरावर की 15 एकड़ जमीन के बाद अब हिंदू संस्था की 150 एकड़ जमीन के लिए विवाद खड़ा हो गया है। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रदेश सरकार से पूछा है कि संस्था की कटसेरा गांव की 150 एकड़ जमीन कहां गई। इसका जवाब मिलना चाहिए। सांसद वीरवार को मैना रेस्टोरेंट में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।उन्होेंने कहा कि समाज के अंदर यह बात फैलाई जा रही है कि वे पंजाबी समुदाय के विरोधी हैं, लेकिन वे बताना चाहते हैं कि सोनीपत, करनाल और रोहतक में हुई जीत में पंजाब समुदाय की अहम भूमिका रही है। वे किसी समुदाय के विरोधी नहीं हैं, बल्कि 36 बिरादरी की आवाज उठा रहे हैं। रोहतक शहर के किला रोड, रेलवे रोड व भिवानी स्टैंड पर हुई तोड़फोड़ पर सांसद ने कहा कि, अधिकारियों को यूं तोड़फोड़ का कोई अधिकार नहीं है। जब अतिक्रमण हो रहा था तब अधिकारी कहां थे। उन अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए, जिनकी अतिक्रमण रोकने की जिम्मेदारी थी। ऐसी कार्रवाई करने से पहले व्यापारियों से बातचीत करनी चाहिए थी। उनको नोटिस देकर समय दिया जाता। वे मामले को लेकर अधिकारियों से जवाब मांगेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद के नाते उनके नेतृत्व में एक कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें डीसी व एडीसी सहित अन्य अधिकारी भी होंगे। इसके बाद व्यापारियों से बातचीत करके कदम उठाए जाएंगे।

पूर्व मंत्री मेरा दोस्त होता तो पहरावर की चिट्ठी मिल जाती : डॉ. अरविंद शर्मा

सांसद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर उनके मित्र होते तो अब तक पहरावर गांव की जमीन की चिट्ठी मिल गई होती। सांसद ने यहां तक कहा कि, एक बार केंद्रीय मंत्री तावड़े ने रोहतक जिले के अंदर विधानसभा चुनाव की संभावनाओं के बारे में पूछा था। उस समय खरकड़ा ने कहा था कि जब तक ग्रोवर रोहतक में है, तब तक कुछ नहीं हो सकता। रामअवतार वाल्मीकि भी वहीं थे।

सांसद ने कहा कि वे लंबे समय से केंद्र व राज्य सरकार से मांग कर रहे हैं कि बहादुरगढ़ से सांपला होते हुए रोहतक व ढासा बॉर्डर से बादली होते हुए झज्जर तक मेट्रो लाई जाए। इसके लिए रेलवे मंत्री से बात की थी। इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा सर्वे करवाया जाना था, लेकिन अब तक सर्वे शुरू नहीं किया गया। इतना ही नहीं, केंद्र सरकार से दोबारा मांग करता हूं कि अहीर रेजिमेंट का गठन किया जाए। उन्होंने सड़कों व स्कूलों की हालत व पेयजल की कमी की समस्या भी उठाई।

सांसद के सवालों का जवाब दें मुख्यमंत्री : जयहिंद

वहीं, नवीन जयहिंद का कहना है कि सरकार की ईमानदारी की पोल खुल गई है। भाजपा के ही सांसद द्वारा लगाए गए आरोपों का मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए। जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री एक समाज या जाति विशेष के नहीं हैं। 36 बिरादरी की जनता ने उन्हें वोट देकर सत्ता में बैठाया हुआ है।

error: Content is protected !!