राजनैतिक शुचिता के लिए मील का पत्थर साबित होगा गंगाजल अभियान : विधायक नीरज शर्मा

कालका में 10 हज़ार परिवारों में बंटी जाएगी गंगाजली

कालका : गंगाजल हाथ में लेकर कालका – पिंजौर नगर परिषद् को भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प लेते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता नवदीप शर्मा (नब्बी) ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया, जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर एनआईटी, फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने शिरकत की।

विधायक नीरज शर्मा भाजपा सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार पर जम कर बरसे और कुर्सी पर बैठे नेताओ को इन सब के पीछे जिम्मेदार ठहराया।

कांग्रेस कार्यकर्ता एडवोकेट नवदीप शर्मा के अध्यक्ष पद के प्रचार के दौरान नीरज शर्मा ने गंगाजल कम्पैन की शुरुआत भी की। जिसमे नब्बी ने हाथ में गंगाजल लेते हुए कसम खाई की आने वाले समय में निकाय का जो भी पैसा आएगा उसमे से एक भी रूपया न खाएंगे न किसी को खाने देंगे। जिसके बाद विधायक नीरज शर्मा ने हरियाणा में व्याप्त भ्रष्टाचार पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया।

विधायक ने दुःख जताते हुए कहा की भाजपा सरकार यह कहकर आई थी कि न खाएंगे न खाने देंगे लेकिन हुआ इसका बिलकुल उल्टा। ऐसा कोई विभाग आज की तारीख में नहीं है जहाँ भ्रष्ट अधिकारियों ने जनता का पैसा न लूटा हो। विधायक ने गिनाया की डबुआ सब्जी मंडी, बिजली मीटर पिलर घोटाला, गुरुग्राम में हुआ कूड़ा घोटाला, मनरेगा और न जाने कितने ऐसे घोटाले इस सरकार में हुए है, ये तो बस कुछ ही नाम है।

इसके साथ ही विधायक नीरज शर्मा ने वहाँ बैठे सभी लोगों से यह भी कहा की सिर्फ नब्बी ही नहीं पूरी कालका की जनता को भी हाथों में गंगा जल लेकर सौगंध खानी होगा की वे ऐसे प्रत्याशियों का बहिष्कार करेगी, जिसने जनता को सिर्फ मूर्ख बनाने का काम किया हो। उन्होंने कहा कि हमें हर तरह के लालच को त्यागना होगा तभी हम भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ सकेंगे।

Previous post

हरियाणा मे 10 हजार एकड भूक्षेत्र में स्थापित किए जाने वाली अरावली सफारी पार्क परियोजना को विश्वस्तरीय प्रारूप व पहचान दी जाएगी……

Next post

सोहना रोड घामडोज टोल प्लाज़ा पर स्थानीय निवासियों को किया जाए टोल फ्री – चौधरी संतोख सिंह

You May Have Missed

error: Content is protected !!