नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 27 को श्रुति चौधरी आएंगी नारनौल : देवेंद्र हुडीना

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नगर निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस भी जुट गई है। इसी के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी 27 मई को नारनौल आएंगी। इस दौरान वह नगर निकाय अध्यक्ष का चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों से मिलेंगी। जो लोग यह चुनाव कांग्रेस पार्टी के सिंबल पर लडऩा चाहते हैं, वह अपना बायोडाटा तैयार रखें, ताकि उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष के सम्मुख प्रस्तुत किया जा सके।

यह जानकारी देते हुए चौधरी सुरेंद्र सिंह मैमोरियल क्लब के जिला प्रधान एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता देवेंद्र हुडीना ने बताया कि 27 मई को प्रात: 11 बजे कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद श्रति चौधरी नारनौल के हुडा सेक्टर एक में स्थित अपने आवास पर आएंगी, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के साथ ही चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों से भी मुलाकात करेंगी। देवेंद्र हुडीना ने बताया कि जिले में नगर परिषद नारनौल तथा नगर पालिका महेंद्रगढ़ व नांगल चौधरी के चुनाव होने हैं। इस चुनाव का शेड्यूल चुनाव आयोग ने जारी कर दिया है। नामांकन प्रक्रिया 30 मई से शुरू होनी है, जो चार जून तक चलेगी। इसके बाद 19 जून को मतदान होगा तथा 22 जून को परिणाम घोषित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव प्रदेश की राजनीति की नई दिशा तय करेंगे। प्रदेश स्तर पर कांग्रेस संगठन मजबूती के साथ खड़ा हुआ है और कांग्रेस का जनाधार निरंतर बढ़ रहा है।

उन्होंने बताया कि कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद श्रुति चौधरी पहली बार जिला महेंद्रगढ़ में आ रही हैं। ऐसे में उनका भव्य नागरिक अभिनंदन भी किया जाएगा। इस दौरे में उनके साथ नगर निकाय चुनाव जिला प्रभारी चंदन सिंह राजपुरोहित तथा सहप्रभारी हरजीत सिंह एडवोकेट मांदी भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी जोश एवं उत्साह बना हुआ है तथा वे लोकप्रिय नेत्री का भव्य अभिनंदन करने को आतुर हैं।

Previous post

जीवन में आज तक जिन्होंने नहीं बेची सब्ज़ी उन्हें भी मिल गई थी सब्ज़ी मंडी में फड़ : नीरज शर्मा

Next post

पंचकूला शहर के कर्मचारी यूनियन का प्रतिनिधि मंडल अपनी मांगों को लेकर इनेलो सुप्रीमो से मिला

You May Have Missed

error: Content is protected !!