प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रदेश भर में हो रहा भ्रष्टाचार : लक्ष्य गर्ग

जल्द से जल्द समाधान नहीं किया तो पूरे प्रदेश में करेंगे आंदोलन: लक्ष्य गर्ग

हिसार, 19 मई, 2022 – प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रदेश भर में भ्रष्टाचार का खुला खेल चल रहा है, हर जिले में प्रॉपर्टी आईडी बनाने के नाम पर आम जनता से लाखों की लूट हो रही है। 90 प्रतिशत लोगों की गलत प्रॉपर्टी आईडी बना कर ठीक करने के नाम पर जमकर लूट खसोट चल रही है। ये बात गुरुवार को आम आदमी पार्टी वेस्टर्न जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग ने कही। वे राजगढ़ रोड स्तिथ आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय से पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी के लिए सबसे बड़ा मुद्दा प्रॉपर्टी आईडी रहेगा। बीजेपी सरकार प्रॉपर्टी आईडी के सर्वे के लिए जिम्मेदार याशी कंसल्टिंग सर्विसेजकंपनी को बचाने का काम कर रही है। इस कंपनी के द्वारा लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी और कहा कि या तो सरकार इस ठगी को रोकने के लिए कोई कार्रवाई करें, अन्यथा आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में आंदोलन चलाएगी।

सरकार ने नाक के नीचे चल रही लूट, कंपनी को ब्लैकलिस्ट करे सरकार
आप नेता गर्ग ने बताया कि सरकार की नाक के नीचे लोगों को लूटने का मामला चल रहा है। लोगों को आईडी बनाने के नाम पर ऊँची फीस लेकर लूटा जा रहा है। हजारों-लाखों रुपये की लूट मचाई हुई है, इससे पहले फतेहाबाद और सिरसा में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने महीनों तक धरना प्रदर्शन किया। भूख हड़ताल के बाद सरकार की आँखे खुली। प्रदेश की 90 प्रतिशत प्रॉपर्टी आईडी गलत डेटा के साथ बनाई गयी है। दूसरा इसकी फीस भी बहुत ज्यादा रखी गयी है, साथ ही इसको ठीक करने के लिए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि या तो कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया जाये, नहीं तो आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में आंदोलन करके प्रदेश सरकार को इस कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए बाध्य करेगी।
कई जिलों में हो चुका है आन्दोलन, सरकार नहीं कर रही कार्रवाई

प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रदेश के कई जिलों में धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं, पर सरकार ने कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। आप नेता लक्ष्य गर्ग ने बताया कि सिरसा में 5 माह तक आंदोलन चला और 5 दिन का तक अनशन किया गया। इसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए, ऐसा ही मामला फतेहाबाद में हुआ। इसके साथ गुरुग्राम और कई अन्य जिलों में आन्दोलन चले हुए हैं, जब तक सरकार इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करती, प्रॉपर्टी आईडी बनाने की दरें ठीक नहीं करती, आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है हकों की लड़ाई जारी रहेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!