मध्यप्रदेश में ओबीसी कोटे के साथ पंचायत व निकाय चुनाव मंजूर : वर्मा

फिर हरियाणा में पिछड़ावर्ग कोटे के तहत निकाय चुनाव सम्भव क्यो नही : वर्मा
सरकार मध्यप्रदेश के फैसले अनुसार करें हाईकोर्ट में अपील : वर्मा

हिसार 19 मई । भाजपा नेता व स्वाभिमान की आवाज  संगठन के अध्यक्ष प्रजापति हनुमान वर्मा स्वाभिमानी ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि 17 को हाईकोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू कर कहा कि हरियाणा प्रदेश में बिना आरक्षण के निकाय चुनाव करवाये । 

वर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में लम्बे समय से अटके पंचायत व निकाय चुनाव ओबीसी के साथ कराने का रास्ता साफ हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने 10 मई के आदेश में संशोधन करते हुए मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण के साथ पंचायत व निकाय चुनाव कराने की इजाजत दे दी है।

 वर्मा ने कहा कि जब पुरे हरियाणा प्रदेश में फैमिली आईडी बन गई है तो ये तो पता चल ही गया की पिछड़ावर्ग की संख्या क्या है । तो अब क्या दिक्कत है निकाय चुनाव आरक्षण के तहत कराने में ।

वर्मा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण के तहत निकाय चुनाव कराने के फैसले की कोपी लेकर हाईकोर्ट में अपील दायर करें और निकाय चुनाव में पिछड़ावर्ग कोटे के तहत निकाय चुनाव कराने का काम करें ।

वर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार मे जितने भी सांसद ,विधायक व पिछड़ा वर्ग मोर्चे के साथी सरकार पर दबाव बनाए ताकि पिछड़ा वर्ग का भला हो सके ।

Previous post

मोदी सरकार प्रति क्विंटल 500 रूपये का बोनस गेंंहू पर किसानों देने का तत्काल फैसला करे : विद्रोही

Next post

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका, रोडरेज केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई एक साल कैद की सज़ा

You May Have Missed

error: Content is protected !!