करनाल में पकड़े गए 4 आतंकियों में से 2 को मिली 3 दिन की पुलिस रिमांड, बाकी को न्यायिक हिरासत

आरोपियों की तरफ से पहुंचे वकील अंग्रेज पन्नू ने बताया कि अमनदीप व गुरप्रीत का 18 मई तक पुलिस रिमांड लिया गया है. परमिंद्र व भूपेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. आरोपी वकील ने बचाव में रखा कि पहले पुलिस ने पहले तेलंगाना ले जाने का रिमांड मांगा था, लेकिन पंजाब लेकर गई है.

करनाल. पिछले दिनों करनाल के बसताडा टाेल पर पकड़े गए चारों आतंकियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने कोर्ट में रिमांड बढ़ाने की अपील दायर की. पुलिस ने बताया कि आतंकियों को तेलंगाना लेकर जाना है. कोर्ट ने अमनदीप व गुरप्रीत को 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया है. वहीं, परमिंदर और भूपेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. बता दें कि इन चारों आतंकियों को पहले 10 दिन के रिमांड पर भेजा गया था, जो कि आज पूरा हो गया.

आरोपियों की तरफ से पहुंचे वकील अंग्रेज पन्नू ने बताया कि अमनदीप व गुरप्रीत का 18 मई तक पुलिस रिमांड लिया गया है. परमिंद्र व भूपेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. आरोपी वकील ने बचाव में रखा कि पहले पुलिस ने पहले तेलंगाना ले जाने का रिमांड मांगा था, लेकिन पंजाब लेकर गई है. पुलिस ने कहा कि हमे इन्हें तेलंगाना लेकर जाना है, इसलिए रिमांड मांगा है. कोर्ट ने सख्ती से कहा कि पहले टाइम लिखेंगे, वहां पर जाएंगे. इसी शर्त पर रिमांड दिया गया है.

तीन फिरोजपुर और एक लुधियाना का है
बता दें कि बीते 5 मई को सुबह पुलिस ने इन संदिग्ध 4 आतंकियों को करनाल के बसताड़ा टोल से पकड़ा था. चारों संदिग्ध आतंकी इनोवा गाड़ी में पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. चारों संदिग्ध आतंकी गुरप्रीत, अमनदीप, परविंदर और भूपिंदर पंजाब के रहने वाले हैं. तीन फिरोजपुर और एक लुधियाना का है.

पाकिस्तान में बैठे आतंकी के इशारे पर हो रहा था काम
पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों से एक देसी पिस्तौल, 32 कारतूस, 1.30 लाख रुपए के करीब कैश और 3 लोहे के कंटेनर बरामद हुए थे. टीम ने इनका एक्सरे करवाया तो इसमें एक्सप्लोसिव होने की पुष्टि हुई थी. खास बात ये है कि ये लोग पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के इशारे पर काम कर रहे थे. हरविंदर ने ही इन्हें असलहा सप्लाई किया था और उसे आदिलाबाद (तेलंगाना) में पहुंचाने का काम सौंपा था. जानकारी मिली थी कि इसके बदले चारों को मोटी रकम मिलनी थी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!