बुलडोजर लेकर गिरफ्तारी देने पहुंचे – नवीन जयहिन्द

निगम का बोर्ड लगेगा तो 100 बार बोर्ड उखड़ेगा,100 केस के लिए तैयार – जयहिन्द

बंटी शर्मा

रोहतक – 23 अप्रैल 2022 शनिवार के दिन पहरावार गांव की 16 एकड़ जमीन पर गौड़ ब्राह्मण शिक्षा संस्था द्वारा स्कूल कालेज हॉस्पिटल की नींव रखने के लिए ब्राह्मण समाज द्वारा हवन किया गया था। उसी दिन नवीन जयहिन्द बुलडोजर के साथ वहां पहुंचे और अवैध रूप से लगे निगम के बोर्ड को उखाड़ डाला। उसी मामले को लेकर प्रशासन द्वारा जयहिन्द को रोहतक के शिवाजी कालोनी थाना से गिरफ्तारी नोटिस भेजा गया है जिसके चलते नवीन जयहिन्द बुलडोज़र व फरसा लेकर अपनी गिरफ्तारी देने थाने में पहुंचे जहाँ जयहिन्द ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि मैंने ही बोर्ड उखाड़ा है ओर अगर आगे कभी भी ब्राह्मणों की उस जमीन पर बोर्ड लगेगा तो मैं फिर उखाडूँगा । अगर सरकार या निगम 100 बार बोर्ड लगाते है तो मैं 100 बार ही वह बोर्ड उखाड़ दूँगा। वह जमीन ब्राह्मणों की है। उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज व हॉस्पिटल बनाये जाएंगे जिसमे सभी 36 बिरादरीयों के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि अगर ब्राह्मण समाज की जमीन की तरफ देखा तो सरकार को उसी जमीन में गाड़ देंगे वाली बात का मतलब अगर प्रशासन धमकी समझता है तो बेझिझक समझे।

नवीन जयहिन्द ने पत्रकारो से बात करते हुए कहा मुझे मुख्यमंत्री खट्टर साहब की पुलिस के द्वारा धारा 447,506,427,504 के तहत थाने में बुलावे के लिए नोटिस भेजा था। तो आज शनिवार 14 मई 2022 को रोहतक के शिवाजी कॉलोनी थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचा हूँ । जयहिन्द ने कहा वे पुलिस से डरने वाले नही है चाहे जेल में जाए या जहनूम जाए पर ब्राह्मणों की एक इंच भी जमीन नही देंगे, बल्कि डंके की चोट पर 22 मई को उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी ।

सरकार कितने ही हथकंडे अपना ले 22 मई को परशुराम जयंती उसी जमीन पर मनाई जाएगी – जयहिन्द

जयहिन्द ने कहा यह सरकार ब्राह्मणों को कमजोर न समझे। हरियाणा सरकार व प्रशासन हमे रोकने के लिए कितना ही जोर क्यों न लगा ले, कितने ही हथकंडे अपनाले लेकिन हम परशुराम जयंती 22 मई को उसी जमीन पर मनाएंगे। साथ ही जयहिंद ने कहा अब खीर खाने वाले ब्राह्मण नही है अब इस सरकार को खाने वाले ब्राह्मण हैं। साथ में प्रशासन को कहा किसी के ऊपर केस करने की कोई जरूरत नहीं है।

Previous post

कृषि क्षेत्र में हरियाणा से बेहतर नीति किसी अन्य प्रदेश में हो तो बताएं, हम उसे हरियाणा में लागू कर देंगे: श्री जेपी दलाल

Next post

यूक्रेन से लौटे मेडिकल छात्रों के भविष्य को लेकर अभिभावकों ने विधायक सुधीर सिंगला को सौंपा ज्ञापन

You May Have Missed

error: Content is protected !!