अग्रोहा कॉलेज प्रदेश में मील का पत्थर हो रहा साबित- सावित्री जिंदल
कीर्ति, मुस्कान, आस्था ने किया टॉप
कॉलेज प्रशासन ने छात्रों को दी बधाई

हांसी / अग्रोहा 29 अप्रैल । मनमोहन शर्मा

महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज, अग्रोहा ने पंडित भगवत दयाल शर्मा विश्वविद्यालय, रोहतक की बीएससी रेडियोग्राफी की परीक्षा में एक बार फिर बाजी अपने नाम कर ली है। फाईनल ईयर में कीर्ति, मुस्कान और आस्था ने विश्वविद्यालय में क्रमश पहले तीनों स्थान तो प्रथम वर्ष में आन्या और खुशी चौधरी ने विश्वविद्यालय में प्रथम व द्वितिय स्थान प्राप्त किया है।

इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी की चेयरपर्सन सावित्री जिंदल ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में पूरे प्रदेश में मील का पत्थर साबित हो रहा है। अपनी श्रेष्ठ फैक्ल्टी के दम पर हम हर बार विश्वविद्यालय में टॉप कर रहे हैं। रेडियोग्राफी के छात्र और फैक्ल्टी अपनी इस उपल्बधि के लिए प्रशंसा और बधाई के पात्र हैं।

महाविद्यालय निदेशक डॉ अलका छाबड़ा ने टॉपर्स को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। वहीं निदेशक(प्रशासन) डॉ आशुतोष शर्मा ने टॉपर्स को बधाई देते हुए कहा कि कॉलेज के विद्यार्थी पूरी लगन से मेहनत कर हम सबका सर गर्व से ऊंचा कर रहे हैं और हर रोज नई उपल्बधि हासिल कर रहे हैं। विश्वविद्यालय में कॉलेज के विद्यार्थी लगभग हर क्षेत्र में टॉप करते हैं जो हमारे कॉलेज के उच्च व प्रतिष्ठित मानकों की बानगी है।

वहीं रेडियोलजी विभाग के अध्यक्ष डॉ आरपी सिंघल ने बताया कि महाविद्यालय की फैकल्टी दिन रात छात्रों के बेहतर भविष्य व देश को श्रेष्ठ चिकित्सक देने के लिए प्रतिबद्धता से लगी हुई है और उसी के परिणाम स्वरूप विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणामों में महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज हमेशा की तरह इस बार भी सर्वोच्च रहा। परीक्षा में अन्य छात्रों ने भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए महाविद्यालय का नाम चमकाया है, जिसके लिए सभी प्रशंसा और बधाई के पात्र हैं।

इस दौरान निदेशक(प्रशासन) डॉ आशुतोष शर्मा, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ एनए पंडित, एडिशनल मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ राजीव चौहान, रेडियोलजी विभागाध्यक्ष डॉ आरपी सिंघल, गोपेश, आईटी हेड दिव्यम, जनसम्पर्क अधिकारी अंकित राज आदि ने भी छात्रों को बधाई दी।

error: Content is protected !!