हिसार, 30 अप्रैल। यह  भारतीय संस्कृति की एक बड़ी विशेषता है कि हमें अपने धर्मस्थलों पर पहुंच कर मानसिक व आत्मिक शांति का अहसास होता है। ऐसे स्थलों के दर्शन से सभी प्रकार के कष्ट दूर होते है। हम सभी को धार्मिक गतिविधियों में सहभागी बनना चाहिए।

श्री कामेश्वर धाम (किरमारा) में पूजा अर्चना करने उपरांत उपस्तिथ श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।  शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने मंदिर में प्रसाद ग्रहण किया व मुनि श्री गिरि जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया।

 कैबिनेट मंत्री मंदिर परिसर में ही स्थापित गौ शाला में भी गए व गौमाता की सेवा की। उन्होंने दो लाख रुपए की  अनुदान राशि अपने मंत्री कोटे से गौशाला को देने की घोषणा की।विदित रहे कि हिसार के समीप शिव भोले का यह अति प्राचीन धाम है। यहां प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में श्रद्दालु शिवलिंग पर जलाभिषेक करते हैं। यहां प्रतिवर्ष फाल्गुन मास की शिवरात्रि को विशेष मेले का आयोजन होता है व पूरे देश से श्रद्दालु यहां पहुंचते हैं।

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला, पूर्व मार्किट कमेटी चेयरमैन महावीर जांगड़ा, बरवाला मार्किट कमेटी के चैयरमैन रहे रणधीर धीरू, समाजसेवी जनकराज व पंकज गोयल उपस्थित थे।

error: Content is protected !!