बस स्टैण्ड के पीछे से रास्ता निकालो, अन्यथा कार्यवाही के लिए रहें तैयार…..

हिसार, 25 अप्रैल। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने लोक निर्माण विभाग (भवन निर्माण) के अधिकारियों को सामान्य बस स्टैण्ड परिसर के पीछे की तरफ की दीवार को तोड़ते हुए बसों के आवागमन के लिए रास्ता तैयार करने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने सख्त शब्दों में कहा कि या तो आवागमन के रास्ते का निर्माण करें, अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

वे सोमवार को बस स्टैण्ड की दीवार का जायजा लेने के उपरांत परिवहन विभाग एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे। उन्होंने बताया कि बस स्टैण्ड परिसर से हिसार-सिरसा रोड़ पर बसों के आवागमन के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है, इस कारण से हिसार की जनता को भी भारी दिक्कत हो रही है। ​ बस स्टैण्ड परिसर की दीवार को तोड़ने के पश्चात 50 प्रतिशत बसों का आवागमन सेक्टर-14 की तरफ से कर दिया जाएगा। सेक्टर-14 की तरफ से चंडीगढ़, सिरसा, बठिंडा तथा भादरा साइड की तरफ जाने वाली बसों का आवागमन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत बसों का आवागमन हिसार-सिरसा रोड़ पर बना रहेगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के उपमंडल अधिकारी मेवा सिंह को शीघ्र दीवार तोड़ने का कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए हैं। इस कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा किसी भी अनियमितता पाए जाने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे इस दीवार से संबंधित किए जाने वाले कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

इस अवसर पर हिसार डिपो के महाप्रबंधक राहुल मित्तल, मीडिया एडवाइजर सुरेश गोयल धूपवाला, नरेश सिंगल, रामचंद्र गुप्ता, दीनदयाल गोरखपूरिया, हर्ष अग्रवाल, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!