नई दिल्ली,08 अप्रैल। हरियाणा के सांसदों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ उनके संबंधित लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित  विकास कार्यों के संदर्भ में विचार-विमर्श किया।             

फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय विद्युत व भारी उद्योग राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के नई दिल्ली में 8,तुगलक रोड स्थित  निवास पर हुई हरियाणा के सांसदों की समन्वय बैठक में हरियाणा के सांसदों ने उनके लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित विकास कार्यों के संदर्भ में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के साथ विचार-विमर्श किया।         

सांसदो की समन्वय बैठक में भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड व भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री रविंद्र राजू मौजूद रहे। लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित विकास कार्यों के अतिरिक्त हरियाणा में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव  व पंचायती राज संस्थानों के चुनाव के संदर्भ में भी बैठक में विचार-विमर्श हुआ।          

सांसदों की समन्वय बैठक में फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय विद्युत व भारी उद्योग राज्य मंत्री  कृष्णपाल गुर्जर।सांसदों की समन्वय बैठक में मौजूद हैं सांसद डाॅ अरविंद कुमार शर्मा,सांसद श्री धर्मबीर सिंह,सांसद श्री रमेश चंद्र कौशिक,सांसद श्री नायब सिंह, सांसद श्रीमती सुनीता दुग्गल,सांसद श्री बृजेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद श्री दुष्यंत गौतम ,राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डाॅ डी पी वत्स व राज्यसभा सांसद श्री रामचंद्र जांगडा  मौजूद रहे।

error: Content is protected !!