भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । पूर्व जिला प्रमुख रामसिंह ने अपने महेंद्रगढ़ स्थित निवास स्थान पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर क्षेत्र के गणमान्य लोगों से अपनी आगे के राजनीतिक कदम के विषय में आप पार्टी में सम्मिलित होने बारे सामूहिक निर्णय लिया। बीते कल नारनौल में युवा समाजसेवी एवं एडवोकेट रविंद्र सिंह उर्फ मटरू , सामाजिक कार्यकर्ता प्रेम यादव सहित अनेक लोगो ने भी आप का दामन थामा था।

तत्पश्चात आप पार्टी के ओबीसी के चेयरमैन जगदीश यादव तथा दिल्ली की महरौली विधानसभा क्षेत्र से दो बार निर्वाचित आप पार्टी के विधायक नरेश यादव ने रामसिंह को पार्टी की टोपी व पट्टा पहनाकर विधिपूर्वक पार्टी में सम्मिलित किया। जगदीश यादव को व्यापार मंडल महेंद्रगढ़ के पूर्व प्रधान नरेंद्र मेहता तथा महरौली के विधायक नरेश यादव को नपा के पूर्व प्रधान लीलाराम सैनी ने मान-सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

जगदीश यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविद केजरीवाल तथा आप पार्टी के हरियाणा के प्रभारी सांसद सुशील गुप्ता के आदेशानुसार हम दोनों को महेंद्रगढ़ जिला का दायित्व सौंपकर योग्य, ईमानदार, कर्मठ सदस्य आप सभी के लोगों को जिले से अधिकाधिक संख्या में जोड़ने का कार्य दिया गया है। विधायक नरेश यादव ने अपने भाषण में भाई राम सिंह को पार्टी में सम्मिलित होने पर आभार प्रकट किया तथा अधिकाधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी आदि की मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई हैं जिससे अभिभूत होकर दिल्ली की जनता ने चुनाव में 28, दूसरे में 67 तथा तीसरे चुनाव में 62 सीटें उनके पक्ष में दी ।

इस अवसर पर डॉ. राज यादव, लीलाराम, विरेन्द्र यादव पूर्व पार्षद, सेवानिवृत्त जेल अधीक्षक हीरासिंह यादव, संजय डागर, उमराव सिंह निरीक्षक, सुरेंद्र आर्य, संतोष यादव, हेमलता यादव, मोनिका यादव, बीना देवी ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । आप पार्टी के जिला प्रधान सुकेश दिवान, संयुक्त सचिव पंकज बाला, यादव सभा महेंद्रगढ़ के प्रधान डा. प्रेमराज यादव, जिला संगठन मंत्री गिरीश खेड़ा संयुक्त सचिव आत्माराम सैनी सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!