रास्ते मे खड़े होने की बात पर कहासुनी होने पर वारदात अंजाम दी.
आरोपियों को सोमवार को गाँव कन्हई, से काबू करने में मिली सफलता.
घटनास्थल से कुछ दूरी पर मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन छोड़ भागे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
थाना सैक्टर-40 के एरिया में रमाडा होटल के सामने से मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने काबू  कर लिया है। रास्ते मे खड़े होने की बात पर कहासुनी होने पर आरोपियों ने मारपीट करने व मोटरसाईकिल सहित मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।’ आरोपी घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन को छोड़कर फरार हो गए थे । जहां से पुलिस टीम द्वारा पीड़ित की मोटरसाईकिल को पहले ही बरामद किया जा चुका है।’

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एक दिन पहले संडे को थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम में चकरपुर, में रहने वाले अब्दुल रहमान के द्वारा किसी अज्ञात द्वारा इनके व इसके साथ झगड़ा करने मारपीट करने व इसकी मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने के सम्बंध में शिकायत दी गई। तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से वारदात को अंजाम देने वाले दोनों अज्ञात आरोपियों को सोमवार को गाँव कन्हई, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। इनकी पहचान अमित पुत्र रामप्रसाद निवासी गाँव कन्हई, गुरुग्राम और प्रवीन पुत्र गोपी चन्द निवासी राजीव नगर, सैक्टर-12, गुरुग्राम के तौर पर की गई है।

आरोपियों से पुलिस में ज्ञात हुआ कि शिकायतकर्ता  से इन्होंने रमाडा होटल के सामने खड़े होने का कारण पूछा तो इस बात पर इनकी आपस मे कहा सुनी हो गई । इसके साथ ही इन्होंने उनके साथ मारपीट करते हुए उनसे उनकी मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन छीन लिया और घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक दुकान के सामने मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन को छोड़कर भाग गए। आरोपियों द्वारा ’घटनास्थान से कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान से शिकायतकर्ता की मोटरसाईकिल को बरामद’ किया गया है। आरोपियों से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

error: Content is protected !!