विश्व शांति के कालीदास धाम पर चल रहा है ग्यारह दिवसीय रुद्र महायज्ञ में कई नेताओं ने की शिरकत
सांसद ने युक्रेन फंसे छात्रों के परिजनों से भी की बातचीत, बोले, कंेद्र सरकार पूरी तरह से गंभीर
अरुणाचल के उपमुख्यमंत्री सहित सांसद अरविंद शर्मा ने कालीदास धाम पर पहंुचकर किया जलाभिषेक

रोहतक, 1 मार्च । सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि युक्रेन में फंसे भारतीयों की वापिसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पल-पल की जानकारी ले रहे है और कई मंत्रियों व वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी तक लगाई गई है। और काफी संख्या में भारतीयों की वापिसी भी की गई है। सांसद ने कहा कि हालात बिगडने से पहले भी वहां रह रहे छात्रों से संपर्क किया गया था। केंद्र सरकार पूरी तरह से अलर्ट है और छात्रों के परिजनों से भी सरकार लगातार संपर्क में है।

मंगलवार को सांपला स्थित बाबा कालीदास धाम पर अरुणाचल के उपमुख्यमंत्री चौणामीन, सांसद अरविंद शर्मा, गुजरात से विधायक मोहन ढोडिया पहुंचे और ग्यारह दिवसीय रुद्र महायज्ञ में आहूति दी और विश्व शांति की कामना की है। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि युक्रेन में फंसे भारतीय की सकुशल वापिसी के लिए भागवान शंकर से प्रार्थाना की है। सांसद ने बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि युक्रेन मामले को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से अलर्ट है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पल-पल की जानकारी ले रहें है। केंद्र सरकार ने काफी भारतीयों को वहां से निकाला है। केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री सहित कई मंत्रियों को जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

सांसद ने बताया कि उनकी भी प्रदेश के कई छात्रों के परिजनों से बातचीत हुई है। उन्होंने छात्रों के परिजनों को आश्वासन दिया कि पूरी सरकार लगी हुई है और हर हाल में सभी छात्रों को वहां से सकुशल निकाल लिया जाएगा। इसके अलावा सांसद ने कहा कि भारत सरकार ने मामले पर मजबूती से अपना पक्ष रखा है। इस दौरान सांसद अरविंद शर्मा ने युक्रेन में फंसे सांपला के कई छात्रों के परिजनांे से भी फोन पर संपर्क किया और उन्होंने युक्रेन में भी छात्रों से संपर्क कर उसने हाल-चाल पूछा और छात्रों का आश्वासन दिया कि वह घबराएं नहीं, सरकार उनके साथ खड़ी है और जल्द ही उनकी वापसी हो जाएगी।

error: Content is protected !!