सोहना बाबू सिंगला

सोहना मुम्बई टोल टैक्स सोहना विधानसभा के बाशिंदों के लिए फ्री कराने के लिए सोहना के नेताओं ने पार्टीबाजी से ऊपर उठकर गुरुग्राम जिला उपायुक्त निशांत यादव के माध्यम से सम्बंधित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी के नाम ज्ञापन दिया। उपायुक्त साहब ने आस्वस्त किया कि आपकी जायज मांग को मंत्री तक जरूर पंहुचाया जाएगा।

क्षेत्र के प्रमुख नेता इनेलो के जिला प्रमुख रोहताश खटाना लोहटकी सोहना से पूर्व में चुनाव लड़े अधिवक्ता निहाल सिंह धारीवाल व कोरोना योद्धा रोहताश बेदी ने संयुक्त रूप से कहा कि अकेली सोहना विधानसभा में ही चारों तरफ टोल टैक्स क्यों उपायुक्त साहब के माध्यम बताया कि सोहना के व्यपारियो व आमजन का दिन में कई बार गुरुग्राम के लिए आवागमन बना रहता है हमारी विधानसभा से रोजाना हजारों बच्चों व बड़े बुजुर्गों का इसी सड़क से निकलना होता है जमीन हम लोगों की ओर परेशानी भी हमी झेलें ये कंहा की तुक बनती है। सभी ने आम जन का ध्यान केंद्रित करते हुए बताया कि आखिर ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी की सोहना में ही चार टोल टैक्स बनाने पड़े।

सोहना के चारों तरफ टोल टैक्स बने हुए हैं फरीदाबाद रोड पर बंधवाड़ी गाँव मे टोल, सोहना अलवर रोड पर मेहंदवाड़ा गाँव में टोल , तावड़ू में के. एम. पी. खरकड़ी गाँव मे टोल व सोहना से बल्लबगढ़ रोड पर नुनेरा गाँव मे टोल , चार टोल टैक्सों ने चारों तरफ से घेरा हुआ है। और यदि विकास के लिए टोल लगा रहे हो तो फिर विकास कंहा चला गया, भाजपा सरकार व उनके प्रतिनिधि जरा ये भी बताने का कष्ट करें।

निहाल सिंह धारीवाल व बेदी ने सरकार से कहा कि सोहना तावड़ू की जनता सरकार से ये जानना चाहती कि जब चारों तरफ़ से हमारी जेब मे डाका डाला जा रहा है तो क्या इस पैसे से सरकार और उसमें बैठे नेताओं के ही घर भरे जा रहे हैं या कुछ हमारे क्षेत्र के भले के बारे मे भी कुछ सोचा जा रहा है कमाल की बात है सोहना टोल चार ओर इंडस्ट्री एक भी नही इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा। कृपया करके भाजपा के प्रतिनिधि इन टोल के फायदे बताएं की सोहना तावड़ू की जनता को कौनसी इंडस्ट्री कोन से एजुकेशन हब या कोई बड़ी सौगात मिल रही है और यदि कुछ नही मिल रहा तो फिर टोल क्यों।

तीनो नेताओं ने पक्ष और विपक्ष के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि आम जन परेशान ओर सरकार और उनके जनप्रतिनिधि मोन हैं और हद की बात जिनको विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए वो भी मौन हैं। आखिर सोहना की जनता का कसूर क्या है क्या नेताओं ने सोहना तावड़ू की देवतुल्य जनता को सिर्फ वोट देने की मशीन समझ रखा है कि चुनाव के समय वोट लो और पांच साल भूल जाओ ये नेता आम जन की शराफत का नाजायज फायदा उठा रहे हैं।इन नेताओं को याद रखना होगा की अगले चुनाव में हर चीज का हिसाब लिया जाएगा। इस मौके पर अधिवक्ता पवन खटाना, ओमप्रकाश पांचाल, अजित अधाना, रामनिवास तंवर, राजेश गोयल आदि मौजूद रहे

error: Content is protected !!