दयानंद बिंदल

हिसार – शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने पार्टी के बहुत ही वरिष्ठ नेता रहे , दयानंद बिंदल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रेस को जारि अपने व्यक्तव्य में उन्होंने कहा कि दयानंद बिंदल भारतीय जनसंघ के समय से बहुत ही सक्रिय रहे है । 1975 में देश मे आपात काल की घोषणा हुई । आपातकाल के विरोध के कारण अन्य साथियों के साथ उन्हें जेल जाना पड़ा। उन्हें जेल में कठोर यातनाएं दी गई। 1980 में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना के बाद वे उससे जुड़ गए।।

संगठन में उन्होंने बहुत ही महत्वपूर्ण दायित्वों का पूर्ण निष्ठा व पूरी मेहनत के साथ सफलता पूर्वक निर्वहन किया है। उन्होंने नगर की कई धार्मिक सामाजिक संस्थाओं से जुड़ कर दायित्वों को निभाया है। बहुत ही मिलन सार , सामाजिक -धार्मिक व्यक्ति के निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से गहरा आघात लगा है । ईश्वर से प्राथना है कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे व परिजनों को इस शोक की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

कैबिनेट मंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण मंत्री उनके अन्तिम संस्कार में भाग नही ले पाए। विदित रहे कि गत दिवस सांयकाल भाजपा नेता दयानंद बिंदल का बीमारी के बाद निधन हो गया था। वे 73 वर्ष के थे। आज सुबह बस अड्डा स्थित शामासन भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया।