सीआरएम जाट काॅलेज धरना छठे दिन में

एक्सटेंशन लेक्चरर्स की केंडल मार्च की तैयारी
कोर्ट तक भी पहुंचा मामला

कमलेश भारतीय

हिसार के सीआरएम जाट काॅलेज के 112 एक्सटेंशन लेक्चरर्स का धरना आज छठे दिन में प्रवेश कर गया और इन लेक्चरर्स का कहना है कि जब तक उन्हे न्याय नहीं मिल जाता तब तक वे दिन रात धरना जारी रखेंगे । यही नहीं आज सायं केंडल मार्च भी किया जायेगा । इस बात की जानकारी देते प्रवक्ता राखी गहल्यान ने बताया कि हमने सारे समाज को बताने के लिए केंडल मार्च निकालने की तैयारी और फैसला किया है ।

मामला कोर्ट तक : यही नही अब प्रिंसिपल इस मामले को कोर्ट तक भी ले गयी हैं और दस प्राध्यापकों के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने और सोशल मीडिया पर भी ले जाने का आरोप है । इन प्रवक्ताओं का कहना है कि प्रिंसिपल सिर्फ हमारा मनोबल तोड़ने के लिए नये से नये तरीके उपयोग कर रही हैं लेकिन इससे हम टूटने वाले नहीं हैं ।

केंडल मार्च की तैयारी : आज एक्सटेंशन लेक्चरर्स सुबह से ही केंडल मार्च की तैयारी में जुटे रहे और अपनी मागों के बैनर भी बनाते दिखाई दिए ।

पुलिस बुलाई : एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने प्रिंसिपल के कोर्ट में जाने के बाद एक्सटेंशन लैक्चरर्स ने खुद ही पुलिस को बुला लिया कि देख सके कि हम कितना अभद्र बोलते हैं । प्रिंसिपल के आरोपों का जवाब देने के लिए यह सुरक्षित तरीका अपनाया गया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!