सरकार को प्रदेश के सभी अपराधी व उनके गुरगो के सभी हथियार के लाइसेंस रद्द किया जाए – बजरंग गर्ग
सरकार ने पुलिस फोर्स को जनता की सुरक्षा की बजाए मंत्री, विधायक व अपने चाहतों की सुरक्षा में लगा रखी है – बजरंग गर्ग
जींद जिले के साथ-साथ हरियाणा अपराधियों का अड्डा बना हुआ है – बजरंग गर्ग
जो सरकार जनता की जान माल की सुरक्षा ना कर सके उस सरकार को किसी प्रकार का टैक्स लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए – बजरंग गर्ग

जींद – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने व्यापारी प्रतिनिधियों की मीटिंग लेने के उपरांत प्रैसवार्ता में कहा कि अपराधियों द्वारा व्यापारी श्याम सुंदर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने व कैलाश गोयल से 10 लाख रुपए की फिरौती लेने से व प्रदेश के हर जिले में अपराधियों द्वारा लूटपाट, फिरौती, हत्या व अपराधिक घटनाएं करने से प्रदेश के व्यापारियों में भय का माहौल है। श्याम सुंदर की हत्या के विरोध में 26 नवंबर को रोष स्वरूप जींद के टाउन हॉल बैंक रोड पर प्रातः 11ः00 बजे से 1ः00 बजे तक धरना दिया जाएगा। अगर पुलिस प्रशासन द्वारा श्याम सुंदर के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो जींद बंद का आह्वान किया जाएगा।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि जींद जिले के साथ-साथ हरियाणा अपराधियों का अड्डा बना हुआ है हर रोज प्रदेश में व्यापारी व आम जनता के साथ-साथ लूटपाट, फिरौती व हत्या जैसी अनेकों वारदातें हो रही है। जिसके कारण आज प्रदेश में व्यापारी भय के साए में जी रहा है सरकार को अपराधी और उनके गुरगो के सभी हथियार के लाइसेंस रद्द किए जाए जबकि सरकार को अपराधियों को पकड़ने के लिए स्पेशल पुलिस टीम का गठन करके अपराधियों को जेलों में डालना चाहिए। अपराधी किसी का रिश्तेदार नहीं होता। अपराधियों को समय से पहले ही चीरा लगाने की जरूरत है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश में ऐसा कोई जिला नहीं जहां पर हर रोज अपराधियों द्वारा वारदातें ना हो रही हो। इतना कुछ होने के बावजूद भी सरकार कुंभकरण की नींद सोई हुई है। सरकार ने पुलिस फोर्स जनता की सुरक्षा की बजाए सरकार के मंत्री, विधायक व अपने चाहतों की सुरक्षा में लगा रखी है। जबकि व्यापारी व आम जनता सरकार को करोड़ों-अरबों रुपए टैक्स दे रहा है। व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की बनती है जिसमें सरकार पूरी तरह से भी विफल रही है। जो सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा ना कर सके, उस सरकार को जनता से किसी प्रकार का टैक्स लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने आई जी राकेश आर्य व जिला पुलिस अधीक्षक विजेंद्र बिजानीया से टेलीफोन पर बात करके अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करके सख्त से सख्त कारवाही करने को कहा। इस मौके पर व्यापार मंडल जिला प्रधान महावीर कम्पयूटर, शहरी प्रधान इश्वर बंसल, प्रदेश प्रवक्ता राज कुमार गोयल, उपप्रधान ईश्वर गोयल, सचिव सुरेश गर्ग, कांग्रेसी नेता अंशू सिंगला, खाद बीज प्रधान पवन गर्ग, करियाणा प्रधान कैलाश गोयल, मैम्बर राम विलाम मित्तल, सतीश गोयल, जितेंद्र जैन, उचाना प्रधान रोशन घोघडिया, राज कुमार सिगला, राकेश गोयल आदि व्यापारी प्रतिनिधी मौजूद थे।

error: Content is protected !!