नैतिकता के आधार पर केंद्र सरकार को ही कंगना राणावत से पदमश्री वापस लेना चाहिए
कंगना राणावत थी ही नहीं इस सम्मान के काबिल,
यह सम्मान तो सोनू सूद जैसे अभिनेता को देना चाहिए था

गुडगांव 14 नवंबर – भाजपा के सरकार में पहले तो कंगना राणावत जिस सम्मान के बिल्कुल काबिल नहीं थी उन्हें पदम श्री से सम्मानित कर दिया गया, जबकि सोनू सूद जैसे अभिनेताओं को सरकार ने याद भी नहीं किया। जबकि पदम श्री जैसे सम्मान के लिए सोनू सूद जैसे अभिनेता काबिलियत रखते हैं, जिन्होंने कोविड-19 के दौरान खुलकर गरीबों की मदद की। यह बातें कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने की।

पंकज डावर ने कहा कि भाजपा की सरकार को कंगना राणावत के बयान पर संज्ञान लेना चाहिए। पंकज डावर ने भाजपा सरकार से मांग की है कि सरकार कंगना राणावत द्वारा देश की आजादी पर दिए गए बयान को वापस लेने के लिए दबाव बनाएं या फिर कंगना राणावत को दिए गए पदमश्री जैसे सम्मान को वापस ले, क्योंकि ऐसे बयान देने वाले अगर अपना बयान वापस भी लेते हैं तो भी अब ऐसे लोग इतने बड़े सम्मान के काबिल नहीं।

पंकज डावर ने कहा कि सरकार ने पद्मश्री जैसे सम्मान देने वालों का चयन करने में बहुत बड़ी गलतियां की है। भाजपा सरकार में बैठे बड़े-बड़े नेता कोरोना कॉल के दौरान पूरे देश भर में गरीब मजदूरों और अनाथ व्यक्तियों तक मदद पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद को आखिर कैसे भूल गए। आज जिन प्रदेशों में चुनाव नजदीक है वहां भाजपा के बड़े-बड़े नेता एक बार फिर से बड़े-बड़े दावे करने पहुंचे हैं क्या भाजपा का कोई भी बड़ा नेता अपने मंच पर यह कह सकता है कि सोनू सूद जैसे अभिनेता पदमश्री लायक नहीं थे, क्या कोई भाजपा नेता यह कह सकता है कि पदमश्री के लिए सोनू सूद जैसे अभिनेता से ज्यादा काबिलियत कंगना राणावत रखती है।

पंकज डावर ने कहा कि कंगना राणावत सिर्फ एक कमर्शियल कलाकार है। देश के प्रति उनकी कोई भावना नहीं है, यह उनके बयानों से भी साफ होता है। उन्होंने देश की आजादी पर सवाल उठाकर सिर्फ भारत देश को गाली नहीं दी है बल्कि देश की आजादी में अपनी जान निछावर करने वाले देश के उन वीर जवानों के साथ मजाक किया है जिन्होंने इस देश को आजादी दिलाने के लिए शहादत दी है। कंगना राणावत के इस फिल्मी बयानबाजी से पूरे देश के लोगों में गुस्सा है, अगर कंगना राणावत ने जल्द अपना बयान वापस नहीं लिया तो हम उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन करके अपना विरोध व्यक्त करेंगे।

error: Content is protected !!