सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में आयोजन.
बैंक के अध्यक्ष प्रणव मोहन्ती इस आयोजन के रहे मुख्य अतिथि

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में बैंक के अध्यक्ष  प्रणव मोहन्ती एवं गुरूग्राम क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबन्धक सतीश अग्रवाल की अध्यक्षता में बैंक के पर्ू्व/सेवानिवृत्त अधिकारियों/कर्मचारियों  की एक सम्मान सभा का आयोजन किया गया।  जिसमें आशा से अधिक बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपना मूल्यवान समय निकालकर सहर्ष भाग लिया। सभा में बैंक के नूंह क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक एस.एन शर्मा  व अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

सभा का शुभारंभ करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक अग्रवाल ने रेवाड़ी, फरीदाबाद व गुस्ग्राम से आये हुए सभी सेवानिवृत्त अधिकारियों/कर्मचारियों का स्वागत किया और प्रत्येक से व्यक्तिगत तौर पर बातचीत की। निस्सन्देह जहाँ एक ओर बैंक के गुरुग्राम क्षेत्र ने क्षेत्रीय प्रबंधक अग्रवाल के नेतृत्व में विभिन्न मदों में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की हैं वहीं दूसरी ओर बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारियों/कर्मचारियों की ऐतिहासिक व प्रथम बार सम्मान सभा का आयोजन करके एक मिसाल कायम की है।

बैंक के अध्यक्ष मोहन्ती ने सभी सेवानिवृत्त सदस्यों का स्वागत करते हुए उनके द्वारा बैंक को दिये गए उल्लेखनीय योगदान के प्रति आभार जताया और वर्तमान में  विभिन्न जमा योजनाओं/ऋण योजनाओं यथा हाऊस लोन (6.65 प्रतिशत वार्षिक दर पर), कार ऋण (7.20 प्रतिशत वार्षिक दर पर) एवं सम्पत्ति ऋण (8.70 प्रतिशत वार्षिक दर पर) व बीमा आदि योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। सभी आगन्तुकों ने उक्त सभा में आमन्त्रित किए जाने पर गौरव व हर्ष का अनुभव किया और क्षेत्रीय प्रबंधक  अग्रवाल ने भी उनको बैंक द्वारा प्रदत्त किसी भी प्रकार की सहायता के लिए आश्वस्त किया।