हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद

हरियाणा पुलिस का एक जवान उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया है. कांस्टेबल का नाम संदीप सिंह है, जोकि क्राइम ब्रांच के साथ काम करता था.

फरीदाबाद –  हरियाणा पुलिस का एक जवान उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया है. यह मुठभेड़ गुरुवार की रात उस वक्‍त हुई जब हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस डकैती के एक मामले में 4 बदमाशों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी. इस दौरान एक बदमाश् ने गोली चला दी जिसमें एक जवान शहीद हो गया. वहीं, जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया है. जबकि एक फरार हो गया है.

इस मामले को लेकर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि हरियाणा पुलिस ने अपने आने की सूचना हरिद्वार पुलिस को नहीं दी. साथ ही कहा कि हरियाणा पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के चलते एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक, फरार बदमाश की तलाश की जा रही है.

एक डकैती के मामले में हरियाणा पुलिस पहुंची थी हरिद्वार

दरअसल हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम फरीदाबाद में हुई एक डकैती के मामले में फरार आरोपियों की लोकेशन हरिद्वार मिलने पर पहुंची थी. इस बीच क्राइम ब्रांच टीम हरिद्वार के पंतदीप पार्क के पास रात करीब साढ़े दस बजे बदमाशों को पकड़ने गई थी. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें क्राइम ब्रांच के कांस्‍टेबल संदीप सिंह (38) को गोली लग गई. गोली लगने के बाद पुलिस टीम उनको आनन-फानन में अस्पताल लेकर गयी, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बदमाशों की गोली संदीप सिंह के सिर पर लगी थी.

Previous post

तैयारी अफसर की, प्रश्न मंत्रियों के निजी जीवन के, सब इंस्पेक्टर पुलिस का पेपर बना मजाक, रद्द होना चाहिए

Next post

आपने पूरे शहर का गला घोंट दिया, अब शहर के भीतर आना चाहते हैं : किसानों को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

You May Have Missed

error: Content is protected !!