एसीपी राजकुमार कौशिक ने पुलिस पदक अपने दिवंगत भाई को किया समर्पित

पंचकूला एसीपी राजकुमार कौशिक पुलिस पदक से अलंकृत

रमेश गोयत

पंचकूला, 14 अगस्त। पुलिस पदक से अलंकृत पंचकूला एसीपी राजकुमार कौशिक ने इस सम्मान को अपने संस्थान हरियाणा पुलिस व समस्त पुलिस बल को समर्पित किया। साथ ही इस उपलब्धि को उन्होंने अपने दिवंगत बड़े भाई धर्मपाल कौशिक को भी समर्पित किया। एसीपी राजकुमार कौशिक मूल रूप से जिला कैथल में पुड़री कस्बा के रहने वाले है। प्रदेश में उनका नाम ईमानदार पुलिस अधिकारियों की गिनती में आता है।

गृहमंत्रालय द्वारा सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत होने पर एसीपी राजकुमार कौशिक ने गृहमंत्रालय का आभार जताया। पंचकूला एसीपी राजकुमार कौशिक के बड़े भाई धर्मपाल कौशिक 12 अगस्त को हृदयाघात के कारण अपनी सांसारिक यात्रा पूर्ण कर भगवान के पावन धाम सिधार गए हैं। गृह मंत्रालय द्वारा पुलिस पदक की घोषणा के बाद एसीपी राजकुमार कौशिक ने भावुक होते हुए इस सम्मान को अपने विभाग-हरियाणा पुलिस और अपने दिवंगत बड़े भाई को समर्पित किया।

उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई स्वर्गीय धर्मपाल कौशिक जी हमेशा कहा करते थे कि राजकुमार तुम जिस निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हो मुझे पूरी उम्मीद है कि एक दिन तुम इस सम्मान को जरूर पाओगे। आज जब यह सम्मान एसीपी राजकुमार कौशिक को प्राप्त हुआ है तो उन्होंने अपने बड़े भाई को यह पदक समर्पित किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!