तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है

दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल प्रशासन हरकत में आ गया है. तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है.

तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिए हैं. सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर चौबीसों घंटे CCTV कैमरे से यहां की निगरानी की जा रही है. साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी सुशील के वार्ड के पास राउंड द क्लॉक उसकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं.

दरअसल मकोका में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंश विश्नोई और संपत नेहरा को हाल में मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में शिफ्ट किया गया था. इसी मंडोली जेल नंबर 15 के सेल नंबर 1 में सुशील कुमार बंद है.

इस मामले में कई दिनों तक फरार रहने के बाद आरोपी सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया था.

सागर धनखड़ की मौत के बाद लॉरेंस विश्नोई, संपत नेहरा, काला जठेड़ी जैसे कुख्यात गैंगस्टर सुशील कुमार की जान के पीछे पड़े हैं.

error: Content is protected !!