हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने टूल किट के माध्यम से गंदी राजनीति शुरू कर दी है. लेकिन कांग्रेस अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी.

अंबालाा –  देश में कोरोना के खिलाफ जारी जग में अब टूल किट की भी एंट्री हो गई है. मामले को लेकर अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर हल्ला बोला है. कोरोना को लेकर किये जा रहे भ्रामक प्रचार को लेकर अनिल विज कांग्रेस के प्रति आक्रामक नजर आये. विज ने कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए कहा कि ऐसा लगा है कि कांग्रेस कोरोना से मिली हुई है. विज ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मुख्य सेनापति है, लेकिन कांग्रेस मुख्य सेनापति पर ही हमले कर रही है. अब कांग्रेस ने टूल किट के माध्यम से गंदी राजनीति शुरू कर दी है. लेकिन कांग्रेस अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बच्चों में कोरोना संक्रमण को लेकर डर जाहिर करते हुए सिंगापुर की फ्लाइट्स रद्द करने की मांग केंद्र से की है. जिसे लेकर अब केजरीवाल भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. विज ने केजरीवाल पर हल्ला बोलते हुए कहा कि शायद केजरीवाल को ज्ञान नहीं है और इन्हें अफवाहें फ़ैलाने की आदत है. ये नहीं जानते कि सिंगापुर से पहले ही फ्लाइट्स बंद हैं.

ममता बनर्जी को भी विज ने सुनाई

वहीं हरियाणा के कैथल में पीएम और सीएम के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे. जिसे लेकर विज ने पलटवार किया है. विज ने कहा कि हो सकता है कि कोई अंधों की जमात हो जिसने ये किया हो. क्योंकि पीएम और सीएम निरंतर काम कर रहे हैं और नजर भी आ रहे हैं. बंगाल में राज्यपाल के इस्तीफे की मांग कर रही ममता बनर्जी को भी विज ने दो टूक सुनाई है. विज ने कहा की ये लोकतांत्रिक देश है यहां सब कानून के मुताबिक चलेगा.

error: Content is protected !!