भारत सारथी जुुुबैर खान नूंह

फिरोजपुर झिरका पुलिस ने क्षेत्र में बुधवार की देर शाम दो अलग-अलग मामलों में 32 गोवंश को तस्करों से बरामद किया है और दोनों मामलों में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पहले मामले में फिरोजपुर झिरका सीएस स्टाफ उप-निरीक्षक कंवरपाल के नेतृत्व में बुधवार देर शाम गठित टीम ने गौ-तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास कच्चा रास्ता नसीरबास पर दबिश दी। इस दौरान 17 गोवंश के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

तस्करों की पहचान शाहजहां पुत्र रहमान व साहुन पुत्र ईशाक निवासियान बालौज (राजस्थान) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि गौ तस्कर बड़े ही शातिर तरीके से गौधन को आपस में गलजोङ करके गौकशी के लिए नावली खेड़ी खोला पहाड़ के कच्चे रास्ता से होते हुए गांव नीमली (राजस्थान) ले जाने की फिराक में थे। वहीं दूसरे मामले में भी फिरोजपुर झिरका सीएस स्टाफ ने पंजाब के एक तस्कर को एलपी गाड़ी सहित पकड़ा है।

इस दौरान एलपी गाड़ी से 15 गोधन भी बरामद किया है। फिरोजपुर झिरका सीएस स्टाफ उप-निरीक्षक कंवरपाल ने बताया कि गत बुधवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बॉम्बे एक्सप्रैस हाईवे के पास महू के क्षेत्र से एक गौ-तस्कर ट्रक में राजस्थान की सीमा के साथ लगते गांव नांगल के रास्ते से गोवंश को ले जा रहा है

error: Content is protected !!