किसानों के समर्थन में इस्तीफा देने पर अभय चौटाला का हुआ सम्मान

मेरे इस्तीफ़े पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसियों को डर: अभय चौटाला
पूर्व सीएम भूपेन्द्र किसानों के हितैषी नहीं, भाजपा के एजेंट: अभय
कहा: अजय तोमर अपनी झुठ छुपाने के लिए कानून सही बता रहे हैं

भिवानी/धामु/मुकेश।

समीपी गांव बामला में पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि अब भाजपा व जजपा नेताओं को लोग गांवों में आने पर जूतों की माला पहुंनाएंगे। किसानों के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा देने पर आज मंगलवार को गांव बामला में अभय चौटाला का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था।

इस दौरान अभय चौटाला को सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर किसानों ने सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता धामाण खाप के प्रधान बलबीर पुनिया ने की व मंच संचालन इनेलो भिवानी हलका अध्यक्ष कुलवंत कोंटिया ने किया। कार्यक्रम आयोजक इनेलो युवा जिला अध्यक्ष विशाल ग्रेवाल थे।

कार्यक्रम को पूर्व विधायक ओमप्रकाश गौरा एवं नरेंद्र प्रजापत ने भी संबोधित किया। अपने संबोधन में अभय चौटाला ने कहा कि उनके इस्तीफे को राजनीतिक रंग देने वाले नेताओं को डर है कि लोग उनका इस्तीफ़ा ना मांग लें। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को गांवों में बहिष्कार ही नहीं, जब गांवों में जाएंगे तो लोग इन्हें जूतों की माला पहनाएंगे। साथ ही चौटाला ने एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को भाजपा का एजेंट बताया। उन्होने कहा कि हुड्डा ना किसान हितैषी हैं और ना हुड्डा के पास विधायकों का कोई आंकड़ा जो सरकार गिरा दें।

अभय ने केन्द्रीय कृषि मंत्री के बयान पर कहा कि वो बताए इसमें सफ़ेद क्या है? कृषि मंत्री अपनी झुठ छुपाने को ऐसा बोल रहे हैं। साथ ही कहा कि किसा भी देश में अध्यादेश आपातकाल, विदेशी हमला होने, भूखमरी या आर्थिक संकट में लाए जाते है। लेकिन हमारे देश में ऐसी कोई नौबत नहीं, तो ये अध्यादेश लाने की ज़रूरत ही नहीं थी। उन्होंने पीएम की एक कॉल के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि बहुत लोगों ने पीएम की कॉल की ट्राई की, लेकिन आज तक किया को पीएम का नंबर नहीं मिला। उन्होने कहा कि वो खुद एसवाईएल को लेकर पीएम को बीस बार चि_ी लिख चुके और मिलने का समय मांगा, लेकिन कभी कोई जवाब नहीं मिला।

You May Have Missed

error: Content is protected !!