चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए आड़े हाथों लिया है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि दुनिया के लगभग सभी तानाशाहों के नाम एम से शुरू होते हैं। राहुल गांधी के इसी ब्यान पर गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया। विज ने ट्वीट कर राहुल गांधी से पूछा है कि अगर तानाशाहों के नाम एम से शुरू होते हैं तो दुनिया भर में अहिंसा के पुजारी मोहनदास करमचंद गांधी के बारे में राहुल गांधी का क्या ख्याल है?
किसानों ने देश में 6 फरवरी को चक्का जाम का ऐलान किया है। ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में प्रजातंत्र है और सभी को धरने प्रदर्शन करने का अधिकार है, लेकिन उससे आम व्यक्ति प्रभावित नहीं होने चाहिए। वहीं विज ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर सरकार बातचीत के लिए तैयार तो इसे हल करने की कोशिश करनी चाहिए और किसानों को यह चक्का जाम टाल देना चाहिए।

किसान नेता राकेश टिकैत ने पीएम नरेंद्र मोदी के एक फोन कॉल की दूरी के बयान के बाद वो फोन नंबर पूछा है जिस पर वो पीएम से बात कर सके। टिकैत के इसी बयान पर विज ने तंज कसा है और कहा कि देश में प्रधानमंत्री एक ही होता है इसलिए दिल में अगर इच्छा हो तो वो नंबर ढूँढना मुश्किल नहीं है।

किसान आंदोलन को लेकर सड़क का हंगामा सदन तक पहुंचाने पर विपक्ष द्वारा इसे ब्रिटिश काल जैसा बताने पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। अनिल विज ने कहा कि शायद विपक्ष ब्रिटिश काल भूल गया है क्योंकि आज जितनी आजादी से हम जी रहे हैं अगर ये विपक्ष को ब्रिटिश काल लगता है तो वो दिशा भ्रमित हैं।

error: Content is protected !!