कहा: भाजपा,प्रधानमंत्री,पीएमओ, गृहमंत्री व अर्णव गोस्वामी को देश की जनता को बहुत से सवालों के जबाब देने ही होंगे

रमेश गोयत

पंचकूला,18 जनवरी। आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा के पत्रकार अर्णव गोस्वामी की पार्शवदास गुप्ता के साथ हुई व्हटसऐप चैट लीक  होने के बाद से भाजपा एवं मोदी सरकार की पोल खुल गई है और भाजपा का राष्ट्रवादी चेहरा बेनकाब हो गया है। तब से ही भाजपा एवं भक्तों ने खमोशी की चादर ओढ़ ली है। जबकि आज सच में पूरा भारत यह जानना और पूछना चाहता है कि यह सब कैसे हुआ?

पार्टी का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है और देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। ऐसे में भाजपा,प्रधानमंत्री,पीएमओ, गृहमंत्री व अर्णव गोस्वामी को देश की जनता को बहुत से सवालों के जबाब देने ही होंगे।

 आज यहां जारी एक ब्यान में आप के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने कहा कि भाजपा समर्थित पत्रकार अर्णव गोस्वामी की लीक हुई व्हटसऐप चैट भाजपा व उसकी सरकार को बेनकाब करने के लिए काफी है कि यह पार्टी किस प्रकार सत्ता में आने के लिए देश की रक्षा व शहीदों की शहादत से भी खिलवाड़ करती आई है। उन्होंने कहा कि अर्णव गोस्वामी की लीक हुई व्हटसऐप चैट में जिस तरह से भाजपा का राष्ट्रवाद बेनकाब हुआ है उसी प्रकार अर्णव का भी देश प्रेम का ढोंग सामने आया है।

उन्होंने कहा कि जहां भाजपा ने पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत को हथियार बनाकर वोट हासिल किये वहीं अर्णव् ने उसके नाम पर टीआरपी बढ़ाने का घिनौना खेल खेला। उन्होंने कहा कि अर्णव गोस्वमी पुलवामा में हुई आतंकी घटना में शहीदों की शहादत को एक इंवेट बनाकर उससे बढ़ी अपने चैनल की टीआरपी का जश्र मना रहा था। इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या हो सकती है।

उन्होंने कहा कि अपनी व्हटसऐप में बालाकोट एयरस्ट्राईक की जानकारी पहले से ही होने का दावा कर अर्णव ने इस बात की पोल खोलकर रख दी कि एसकी पीएमओ में सीधी दखलअंदाजी थी या कोई उसे अंदर की खबर दे रहा था। दोनों ही सूरत में यह बहुत ही घातक और गंभीर मसला है। क्येांकि अर्णव एयरस्ट्राईक से दो दिन पहले ही यह दावा कर रहा था कि देश में कुछ बहुत बड़ा होने वाला है। ऐसे में सेना की इतनी बड़ी कारवाई की उसे कैसे जानकारी मिली? यह अपने आप में एक बड़ा सावाल है।

आप के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने आगे कहा कि अपनी व्हटसऐप चेट में अर्णव गोस्वामी बार बार एनएम और एएस का जिक्र कर रहा है कि वह उनसे  यानि कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मिलकर काम करवा लेगा यानि कि उसकी वह एक तरह से सरकार चलाने का दावा कर रहा था। कश्मीर में भी कुछ होने वाला है कि जानकारी भी उसके पास थी और उसने अपनी व्हटसऐप में यह भी दावा किया कि नरेंद्र मोदी आने वाले समय में होने वाले चुनावों में क्लीनस्वीप करेगा। और इसमें से काफी हद तक उसकी बात साल 2019 के लोकसभा चुनाव में सही भी हुई।

इससे एक बात तो यह साबित हो गई कि पुलबामा हमला भाजपा सरकार की सोची समझी साजिश का एक हिस्सा था, जिसमें चुनाव जीतने के लिए हमारे 40 जवानों की शहादत ली गई। उन्होंने कहा कि इस सारे मामले में भाजपा, प्रधानमंत्री,पीएमओ, गृहमंत्री व अर्णव गोस्वामी को देश की जनता को बहुत से सवालों के जबाब देने ही होंगे। क्योंकि देश की जनता सच जानना चाहती है कि कैसे भाजपा,पीएमओ और अर्णव का मिलीभुगत का खेल चल रहा था?

error: Content is protected !!