CM सिटी करनाल में गोलियां बरसाकर 4 बदमाश फरार

CM सिटी करनाल में सुबह-सुबह हमला सुबह 6 बजे बजाई राइस मिलर के घर की घंटी, दरवाजा खुलने से पहले ही गोलियां बरसाकर 4 बदमाश फरार

करनाल। हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शहर करनाल में सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे फायरिंग की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि यहां एक राइस मिलर के घर की घंटी बजी और इससे पहले कि दरवाजा खोला जाता, बाहर खड़े 4 बदमाशों ने अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दी। सूचना के बाद के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान मौके से खाली खोल बरामद हुए हैं। वारदात को करनाल के सेक्टर-8 में अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यहां रह रहे सुभाष सिंगला राइस मिलर होने के साथ-साथ निसिंग और गौंदर में स्थित गौशालाओं के प्रधान हैं। पुलिस को दी शिकायत में सुभाष ने बताया सुबह करीब साढ़े 6 बजे परिवार के सभी लोग घर के अंदर थे। घर की घंटी बजी और गेट खोलने के लिए जैसे ही पत्नी कमरे से बाहर आई, अचानक 15-16 गोलियां चलाकर 4 बदमाश फरार हो गए। हालांकि इस घटना में किसी को व्यक्तिगत कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन गाड़ी के शीशे पर गोलियां लगी हैं, वहीं घर के पिलर पर गोलियों के निशान हैं।

घटना के बाद राइस मिलर सुभाष सिंगला ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी तो DSP राजीव कुमार ने टीम के साथ पहुंचकर मौके का मुआयना किया। पुलिस ने यहां से गोलियों के खोल बरामद किए हैं, वहीं परिजनों के बयाान दर्ज करके अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हैं।

गोलियां किसने और क्यों चलाई, यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इस वारदात से सेक्टर के लोग डरे हुए हैं। पीड़ित का कहना है कि उनसे पिछले दिनों कोई फिरौती भी नहीं मांगी गई और न ही किसी का डराने के लिए फोन आया। दूसरी ओर DSP का कहना है कि पुलिस आस-पास के घरों के CCTV फुटेज देखने में जुटी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!