जन सेवक मंच समर्थित मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा के प्रचार में उतरे महम विधायक बलराज कुंडू

लोगों से कर रहे हैं कुर्सी के निशान पर वोट डालने की अपील।. . -गांव गढ़ी शाहजहाँपुर एवं शाहपुर में पंचायतों का मिला आशीर्वाद और खुला समर्थन।

सोनीपत, 18 दिसम्बर : जन सेवक मंच समर्थित मेयर पद के प्रत्याशी सन्दीप राणा ने कुर्सी का चुनाव निशान मिलते ही धुआंधार प्रचार शुरू कर दिया है। महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू भी राणा के साथ प्रचार में जुटे हैं और लोगों से कुर्सी के निशान पर सन्दीप को वोट की अपील कर रहे हैं। आज शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण इलाकों में प्रचार अभियान चलाया गया। गढ़ शाहजहाँपुर एवं शाहपुर आदि गांवों में ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत कर आशीर्वाद एवं पूर्ण समर्थन दिया।

कुंडू ने कहा कि गांवों को बेशक निगम में शामिल कर दिया गया हो लेकिन सरकारी भेदभाव के चलते विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी। पीने का स्वच्छ पानी को लोग तरस रहे हैं। सीवरेज व्यवस्था ठप्प और सड़कों का बुरा हाल है। सन्दीप राणा के मेयर बनने पर ये सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी और गांवों के साथ किये जा रहे भेदभाव को खत्म किया जाएगा।

सन्दीप राणा ने कहा कि वे साधारण गरीब परिवार से हैं तो लोगों की सभी परेशानियों के बारे में जानते हैं। पहले भी वे जनता के कामों के लिए हमेशा संघर्षरत रहे हैं और वादा करते हैं कि मेयर बनकर वे इलाके की तस्वीर और तकदीर दोनों को बदलने का काम करेंगे। लोगों को हाउस टैक्स से निजात दिलाएंगे और पेयजल एवं स्ट्रीट लाइट तथा बदहाल सड़कों को सुधारकर निगम क्षेत्र को विकास की पटरी पर लेकर आएंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!