कॉन्ग्रेस सोशल मीडिया एवं कॉम्युनिकेशन विभाग में नियुक्त हुए जिला कार्यकारिणी सदस्य का हुआ नागरिक अभिननंदन. पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांट कर राजू उपमन को दी बधाई

पटौदी 26/10/2020 : ऑल इंडिया काँग्रेस वर्कर्स के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष राजू उपमन को कॉन्ग्रेस सोशल मीडिया एवं कॉम्युनिकेशन विभाग में गुरुग्राम जिला कार्यकारिणी सदस्य की जिम्मेदारी मिलने पर लोगों ने फूलमालाओं से जोरदार अभिननंदन किया।

हेलीमंडी में हुए इस सम्मान कार्यक्रम में पहुंची कॉंग्रेस नेत्री व जिला पार्षद सुनीता वर्मा ने कहा कि इन नियुक्तियों से कॉंग्रेस पार्टी ने पटौदी विधानसभा क्षेत्र का मान बढ़ाया है, इससे आम मेहनती कार्यकर्ताओं को भी हौंसला मिलेगा और निश्चित रूप से क्षेत्र में पार्टी का काम भी मजबूती से आगे बढ़ेगा।

वर्मा ने कहा कि कॉंग्रेस पार्टी निस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए काम करने वाले समर्पित कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है और एक आम मेहनती कार्यकर्ता को पार्टी में बड़े पद से नवाज कर उसकी निष्ठा व समर्पण भाव का सम्मान करती है।

एआइसीडब्ल्यू के प्रदेशाध्यक्ष हेलीमंडी निवासी राजू उपमन ने अपनी इस नियुक्ति पर पार्टी प्रदेशाध्यक्षा कुo शैलजा, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुडा, पार्टी के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, रेवाड़ी विधायक चिरंजीवी राव का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने मुझ पर जो भरोसा व विश्वास जताया है उसे वो बरकरार रखेंगें और पार्टी के लिए जी जान से काम करेंगे।

इस मौके पर मौजूद एआइसीडब्ल्यू प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश दहिया और सुनीता वर्मा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कॉन्ग्रेस बड़े अंतर से जीत रही है। कॉन्ग्रेस की इस जीत के साथ ही खट्टर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी और कॉन्ग्रेस सता में जोरदार वापिसी करेगी।

इस बधाई कार्यक्रम में मौजूद अन्य वक्ताओं ने भी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए बीजेपी की जनविरोधी नीतियों की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि जब जीडीपी गिर रही है, उद्योगों की हालत खस्ता है, निर्यात अपने निचले और बेरोजगारी 45 साल के अपने उच्चतम स्तर पर है, महंगाई रुक नही रही, अपराध थम नही रहा तो फिर विकास आखिर हो कहां रहा है ?

इस मौके पर राजपाल जांगिड़, प्रधान सुरेश यादव, तेजपाल शर्मा, सुधीर ठाकरान, शीशपाल सिंह चौहान सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!