राम जी , कुछ तो मेहर करो

डाटा के राममेहर ने जो कर दिखाया वह फिल्मों और सीरियल्ज से भी कहीं ज्यादा भयावह है ।

कमलेश भारतीय

ऐसा शायद कुछ हिंदी फिल्मों में हुआ होगा या क्राइम पेट्रोल सीरियल में । पर जो डाटा के राममेहर ने जो कर दिखाया वह इन फिल्मों और सीरियल्ज से भी कहीं ज्यादा भयावह है । अपनी गाड़ी में जाते हुए परिवार को कुछ लोगों द्वारा जेल लिए जाने का फोन कर फिर कहां और कैसे गायब हो गया ? जब तक परिवार वाले पहुंचे तब गाड़ी और व्यापारी राख हो चुके थे । इस हृदय विदारक घटना पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा सरकार की कानून व्यवस्था की कड़ी आलोचना कर डाली । यही नहीं हमारे बजरंग दास गर्ग भी तैयार रहते हैं । तुरंत प्रेस नोट जारी कर दिया । फटाक से जारी कर दिया । अब एक ऐसा मोड़ आया जिसकी परिवार जनों ने भी कल्पना नहीं की थी । बस महज पैंसठ घंटों बाद यह महाशय राममेहर जी छत्तीसगढ़ में जीवित पाये गये हद हो गयी न ? इससे बड़ा क्या कोई सीरियल या हारर शो होगा ?

अब पुलिस इस जांच में है कि आखिर गाड़ी में खाई होकर मरने वाला कौन था ? वह कौन थी फिल्म का नया रूप वह कौन था । क्या कोई कोरोना का मारा ? जिसे लाख , डेढ़ लाख में खरीदा या किसी को सचमुच मार कर गाड़ी में जला दिया ? फिर कौन था जिसे मारा गया या खरीदा गया ? अपना लाॅकेट फेंका और गायब ।

इस तरह के प्रपंच मुख्य तौर पर पुराने कर्ज से छुटकारा पाने या बीमे की भारी रकम पाने के लिए किए जाते हैं और इसमें भी यह एंगल खोजा जा रहा है । कोई दूसरी औरत भी है जिससे इस राममेहर तक पुलिस कुछ ही घंटों बाद पहुंच सकी । अब हांसी लाया जायेगा और फिर नये खुलासे होंगे ।

ऐसा ही रहस्य खुला था बरवाला वाले कांड में जिसमें खुद महिला ने ही अपने दो बच्चों की हत्या कर इल्जाम पति पर धर दिया । अस्पताल में जीभ कटने की बात भी आई लेकिन जैसे ही आवाज़ लौटी तो जो खुलासा हुआ कि सब दंग रह गये । खुद ही अपने बच्चों को मारने की बात कबूल की । ऐसे हैरतअंगेज मामले हिसार में ही होते हैं । बरवाला के पूर्व विधायक रेलूराम पुनिया की विवाहिता बेटी सोनिया कांड को कोई भूल सकता है ? अपने ही परिवारजनों की हत्या की पति के साथ मिल कर । इसी तरह कौन भूल सकता है मात्रश्याम के ईश्वर को कौन भूल पायेगा ? उसने भी अपने परिवार के लोगों को मार दिया था । ऐसे कांड क्राइम पेट्रोल में भी आए । अब यह कांड भी आयेगा । इंतज़ार कीजिए । राम जी , कुछ मेहर करो हिसार पर ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!