मदन लाल जिन्दल को आत्महत्या करने पर मजबूर करने वाले हैफेड के डीएम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए – बजरंग गर्ग
हरियाणा में पूरी तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला है – बजरंग गर्ग

चण्डीगढ़ – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने हैफेड के डीएम विकास देशवाल द्वारा अंबाला व्यापारी मदनलाल जिंदल को नाजायज तंग करने पर आत्महत्या करने पर मदनलाल जिंदल के परिवार से बातचीत करके गहरा दुख प्रकट किया।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि डीएम हैफेड द्वारा नाजायज तंग करने व जीरी के पंजीकरण के नाम पर लाखों रुपए रिश्वत मांगने के कारण दुखी होकर मदनलाल जिंदल ने आत्महत्या की है। सरकार को डीएम हैफेड के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही तुरंत प्रभाव से करनी चाहिए और सरकार को मदनलाल जिंदल के परिवार को कम से कम 50 लाख सहायता मुआवजा राशि दी जाए।

श्री गर्ग ने कहा कि हरियाणा में पूरी तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मिलरो को जीरी पंजीकरण करवाने, जीरी खरीद का उठान कराने के जब तक मिलर पैसे नहीं देते तब तक सरकारी अधिकारी काम नहीं करते। सरकार को सरकारी खरीद एजेंसियों में जो-जो भ्रष्ट अधिकारी हैं उनकी पहचान करके उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश का मिलर, व्यापारी व किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है। बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है जो व्यापारी लाखों लोगों को रोजगार दे रहे हैं आज सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा से प्लान कर रहे हैं और आत्महत्या करने लग रहे हैं।

श्री गर्ग ने कहा कि पोर्टल एक ढकोसला है बार-बार पोर्टल में खराबी होने के कारण हरियाणा में धान की खरीद व उठा नहीं हो रही है। 20 दिनों से धान खरीद व उठान के लिए किसान आढ़ती व मिलर मंडी व सेक्टरों में धक्के खा रहे हैं सरकार धान व हर अनाज की खरीद पोर्टल की बजाय पहले की तरह नॉर्मल करे। ताकि किसान, आढ़ती, मिलरों व मजदूरों को जो दिक्कत आ रही है उससे राहत मिल सके।

error: Content is protected !!