पैंडिंग भर्तियों के पीड़ित अभ्यर्थी करेगें गोहाना में प्रदर्शन

सभी भर्तियां पूरी होने के बाद फाइनल रिजल्ट घोषित करने की मांग  

चंडीेगढ़। वर्ष 2015 की विज्ञप्ति भर्तियों एक्ससाइज इंस्पेक्टर, टैक्ससेशन इंस्पेक्टर, सोशल एजुकेशन एंड पंचायत आॅफिसर, फूड सप्लाई इंस्पेक्टर की सभी भर्तियां पूरी होने के बाद भी फाइनल रिजल्ट घोषित नही करने के विरोघ मे पैंडिंग भर्तियों के पीड़ित अभ्यर्थी शनिवार को भेदभावपूर्ण रवैये के खिलाफ गोहाना मे 12 सितंबर 2020 को शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जाएगा।

पीड़ित अभ्यर्थी अनील कुमार ने बताया कि एक्साइज इंस्पेक्टर की भर्ती पर कोई से स्टे शुरू से नही था जबकि टैक्ससेशन इंस्पेक्टर की भर्ती पर 2018 में स्टे हट गया था, इनमे एक्साइज इंस्पेक्टर की भर्ती पहले 2010 में विज्ञापित हुई थी और 2015 में इसे पुन: विज्ञापित किया गया। इन भर्तियों के फाइनल रिजल्ट निकलवाने के लिए अभ्यार्थी मुख्यमंत्री, अनेक मंत्रियों एवम चेयरमैन, हरियाणा कर्मचारी आयोग से अनेकों बार मिल चुके है लेकिन इन्होंने अभ्यर्थियों को केवल झूठे आश्वासन दिये कि रिजल्ट जल्दी ही घोषित हो जाएगा। इस समय अभ्यार्थी बेहद मानसिक तनाव से गुजर रहे है।

परिणामसवरुप अभ्यर्थियों को सरकार व हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के उदासीन रवैये के विरोध मे अर्धनग्न अवस्था में हरियाणा कर्मचारी आयोग पंचकूला के सामने विरोध प्रदर्शन करना पड़ा था। प्रर्दशन करने का मुख्य कारण हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन का अभ्यर्थियों से मिलने को मना कर देना था।

विरोध प्रदर्शन के बाद भी अभी तक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से कोई भी रिजल्ट घोषित नहीं किया गया है जिसके  कारण फिर से 2015 की भर्तियों के पीड़ित अभ्यार्थी को उनकी भर्तियों के प्रति जानबूझ कर अपनाए जा रहे भेदभावपूर्ण रवैये के खिलाफ गोहाना मे 12 सितंबर 2020 को शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!